इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक है महेश भट्ट, हर बार नई लड़कियों से संबंधों के कारण रहे चर्चा में

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से महेश भट्ट लगातार चर्चा में हैं, रिया से उनकी नजदीकियां सोशल मीडिया पर चर्चा में हें । उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 2408 : सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से नजदीकी संबंध होने के कारण महेश भट्ट लगातार सुर्खियों में हैं । महेश इंडस्‍ट्री का एक बड़ा नाम है, वो एक फिल्‍म कंपनी चलाते हैं । अलग तरह की फिल्‍में बनाने में माहिर हैं । भट्ट परिवार की फिल्‍में – म्‍यूजिक यूथ में बेहद चर्चा में रहता है । लेकिन सुशांत मामले में भट्ट साहब लोगों के निशाने पर हैं, रिया की साथ उनकी जिस तरह की नजदीकियां सामने आ रही हैं वो सवालों में हैं । बहरहाल भट्ट साहब के बारे में आगे जानिए कुछ खास बातें ।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं
महेश भट्ट का नाम बॉलावुड के उन निर्देशकों में शुमार है जिनकी फीस काफी ज्‍यादा है, उन्‍हें सबसे महंगा निर्देशक भी कहा जाता है । भट्ट साहब डायरेक्टर होने के साथ लेखक, प्रोड्यूसर, स्टोरी टेलर और टीवी होस्ट भी हैं । अपने क्रिएटिव माइंड के कारण ही वो आज इंडस्‍ट्री में ऊंचे मुकाम पर बैठे हैं, साथ ही इन 3 दशकों में उन्‍होने करोड़ों की संपत्ति भी बना ली है। महेश भट्ट की नेट वर्थ 313 करोड़ के करीब बताई जाती हैं ।

कुछ सालों में बढ़ गई है संपत्ति
महेश भट्ट ने साल 2012 में नवी मुंबई में करीब 7 करोड़ का एक घर खरीदा था। इसके अलावा भी उनकी मुंबई में कई प्रॉपर्टीज हैं। महेश लग्‍जरी गाडि़यों के भी शौकीन हैं, और उनके पास कई महंगी गाडि़यां हैं । बीएमडब्लू, रेंजरोवर से लेकर मर्सिडीज भी । उनकी फीस की बात की जाए तो वो एक फिल्म डायरेक्ट करने के लिए करीब 11-13 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं । भट्ट साहब की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है जिसका नाम विशेष फिल्म्स है।

पहली फिल्‍म
महेश भट्ट ने जब पहली फिल्‍म मंजिलें और भी हैं … डायरेक्‍ट की थी उनकी उम्र 26 साल थी । इसके बाद वो इंडस्‍ट्री में जम गए । एक से बढ़कर एक फिल्‍म अपने खाते में जोड़ते चले गए । इंडस्‍ट्री में उनकी फिल्‍मों के बोल्‍ड सीन्‍स, खूबसूरत गाने खूब पसंद किए जाते हैं । इसी वजह से वो यंगस्‍टर्स के बीच पॉपुलर रहते हैं । महेश भट्ट का विवादों से भी गहरा नाता है । इन दिनों वो रिया के कारण चर्चा में हैं, इससे पहले जिया खान के कारण खबरों में रहे थे । उन पर आरोप लगते रहे हैं कि वो इंडस्‍ट्री में नई लड़कियों को फिल्‍मों में काम देने के नाम पर बहलाते फुसलाते हैं ।