जैकलीन फर्नांडिस का महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ चल रहा अफेयर! प्राइवेट तस्वीर आई सामने

sukesh jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर का नाम एक बार फिर चर्चा में है । अब एक ऐसी तस्‍वीर सामने आई है कि मामला ही पलट गया है ।

New Delhi, Nov 27: जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच रिश्‍ते को लेकर सवाल लंबे समय से उठ रहे हैं । लेकिन अब लीक हुई एक प्राइवेट तस्‍वीर ने इन सवालों को जैसे एक जवाब दे दिया है । दरअसल, इससे पहले 23 अक्टूबर को चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया को बताया था कि जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश को डेट कर रही थीं । ये तस्‍वीर इसी बात को पुख्‍ता करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

कया झूठ बोल रही हैं जैकलीन ?
इस तस्‍वीर को देखकर सुकेश के साथ जैकलीन फर्नांडीज की नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है । तो अब सवाल ये है कि क्‍या जैकी sukesh jacqueline fernandezइस केस में शुरुआत से झूठ बोल रही हैं । पिछले दिनों ही एक्‍ट्रेस के प्रवक्ता की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया था कि वह सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के साथ नहीं जुड़ी थीं । लेकिन इस पर कैसे भरोसा किया जा सकता है जबकि उनकी इतनी कोजी तस्‍वीर सामने आ चुकी है ।

तस्वीर से बढ़ी हलचल
जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की इस तस्‍वीर में दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है । आजतक मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये तस्वीरें उस समय की है जब सुकेश चंद्रशेखरsukesh jacqueline fernandez तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आया था । तिहाड़ से निकलने के बाद वह फ्लाइट से चेन्नई गया और वहीं फाइव स्टार होटल में जैकलीन से मिला था । सबसे अहम बात ये बताई जा रही है कि जैकलीन के साथ वो जिस मोबाइल फोन से तस्‍वीर खींच रहा है ये वही आईफोन है, जिसमें उसने इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था । हैरान करने वाली बात ये कि जमानत के दौरान भी सुकेश वही मोबाइल फोन इस्‍तेमाल कर रहा है ।

संबंधों को लेकर वकील का बयान
आपको बता दें सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने जैकलीन और सुकेश के रिश्ते को लेकर बयान में कहा था कि एक्‍ट्रेस सुकेश को डेट कर रहीं थीं । जिसके बाद जैकलीन के प्रवक्ता ने कहा, ‘ईडी जैकलीन फर्नांडिस को गवाह के तौर sukesh jacqueline fernandezपर गवाही देने के लिए बुला रही है। उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं और वे भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगी। जैकलीन ने उन कथित निंदनीय बयानों का खंडन किया है, जो कपल के साथ उनके संबंधों को लेकर है।’