एक्‍स लवर को पाने के लिए जादू-टोना करने लगी थीं दिव्यांका, पता लगा तो टूट गया रिश्ता

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम है, एक्ट्रेस की निजी जिंदगी से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज है जो चौंकाने वाला है ।

New Delhi, Dec 14: टीवी की प्‍यारी बहू और खतरों के खिलाड़ी रह चुकीं दिव्‍यांका त्रिपाठी अब हैप्‍पी मैरिड लाइफ जी रही हैं । एक्‍टर विवेक दहिया से उनकी शादी किसी सपने के पूरा होने जैसी रही । दिव्‍यांका की लव लाइफ शुरुआत में मुश्किलों भरी रही है, उन्‍हें जिनसे मोहब्‍बत थी वो उनके नहीं हुए जिसकी वजह से वो लंबे समय तक तनाव में रहीं । इस दौरान कुछ ऐसे कदम भी उठा लिए जो चौंकाने वाले थे ।

37 साल की हुईं दिव्‍यांका
एक्‍ट्रेस आज अपना 37वां जन्‍मदिन मना रही हैं । उन्‍होंने अपने करियर में कई सारे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है । टीवी शो ये है मोहब्बतें में उन्हें खूब पसंद किया गया । इसके अलावा उन्‍होंने तेरी मेरी लव स्टोरी, बनूं तेरी दुल्हन और अदालत जैसे सीरियल्स में भी काम किया है । एक्ट्रेस कई सारे रियलिटी शोज में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं ।

जमकर किए रिएलिटी शो
दिव्यांका ने जोर का झटका, कॉमेडी सर्कस, बॉक्स क्रिकेट लीग 1, नच बलिए 8 और द वॉइस 3 में पार्टिसिपेट किया था । पिछले साल ही कोरोना काल में उन्होंने फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन में पार्टिसिपेट किया, इसमें वो फर्स्ट रनरअप रहीं । एक्‍ट्रेस ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया ।

निजी जिंदगी ममें रही उथल- पुथल
पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिव्‍यांका ने विवेक दहिया से पहले एक्‍टर शरद मल्‍होत्रा को टूटकर चाहा था । दोनों की रिलेशनशिप 8 साल लंबी थी । राजीव खंडेलवाल के शो में एक्‍ट्रेस ने इस बारे खुलकर बात की थी । उन्होंने बताया था कि वो तनाव में आ गईं थीं । ब्रेकअप बर्दाश्‍त नहीं हो रहा था । उन्‍होंने बताया कि शरद संग रिश्‍ता टूटने के बाद उन्‍होंने इसे दोबारा पाने के लिए काले जादू का भी सहारा लिया । लेकिन उन्‍हें वो वापस नहीं मिले ।

2016 में विवेक की एंट्री
शरद से अलग होने के बाद दिव्यांका के जीवन में विवेक दहिया ने एंट्री मारी ।  साल 2016 में इस कपल ने शादी कर ली । विवेक करियर में दिव्‍यांका से काफी जूनियर हैं । इस कपल की शादी को 5 साल पूरे हो चुके हैं । दोनों की बॉन्डिंग शानदार नजर आती है ।