ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को किया विश, लेकिन आ गये ट्रोलरों के निशाने पर

Kapil rishi Kapoor

ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म फिरंगी के लिये बधाई देनी चाही, लेकिन उन्होने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसकी वजह से वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गए।

New Delhi, Nov 25 : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ट्विटर पर बड़े एक्टिव रहते हैं, वो इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर कुछ ऐसा लिख देते हैं, जिसकी वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं, एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म फिरंगी के लिये बधाई देनी चाही, लेकिन उन्होने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसकी वजह से वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गए, फिर क्या था ट्रोलरों ने बॉलीवु़ड एक्टर को जमकर ट्रोल किया।

क्या लिखा ऋषि कपूर ने ?
ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म के लिये बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, कि कपिल को डेब्यू फिल्म के लिये ढेरों शुभकामनाएं। Rishi kapoor tweetआपको बता दें कि फिरंगी कपिल की बतौर लीड रोल दूसरी फिल्म है, वो अपना डेब्यू दो साल पहले ही अब्बास-मस्तान की फिल्म किस-किस को प्यार करुं से कर चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर ने जैसे ही गलती की, फिर ट्रोलरों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोडी।

बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म
आपको बता दें कि फिरंगी कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है, ये फिल्म के प्रोड्यूसर भी कपिल शर्मा ही हैं, बतौर प्रोड्यूसर ये उनकी पहली फिल्म है। Kapil sharma4हालांकि ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में कहीं भी ऐसी कोई बात नहीं लिखी है, जिसकी वजह वो खुद का बचाव भी नहीं कर सके, हालांकि कुछ लोगों ने उनके बचाव में ये तर्क दिया, लेकिन ट्रोलरों ने उन्हें भी ट्रोल करने की कोशिश शुरु कर दी।

कपिल और ऋषि कपूर के बीच अच्छी ट्यूनिंग
कॉमेडी स्टार और ऋषि कपूर के बीच अच्छी ट्यूनिंग है, दरअसल इसी साल ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे, kapil sharma rishi kapoorतो ये ट्यूनिंग देखने को मिली थी, ये शो वैलेंटाइन सप्ताह में प्रसारित किया गया था, शो के दौरान ही ऋषि कपूर ने उनके वजन घटाने की तारीफ करते हुए उनकी फिल्म के बारे में भी पूछा था। शो देखकर लग रहा था कि दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है।

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म फिरंगी पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने में देरी होने की वजह से इस फिल्म को एक सप्ताह आगे खिसका दिया गया है, firangiआपको बता दें कि 1 दिसंबर को संजय लीला भंसाली की पद्मावती भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से उसका रिलीज फिलहाल टाल दिया गया है। यानी 1 दिसंबर को फिरंगी के साथ सनी लियोनी स्टारर फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होगी।

स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं कॉमेडी किंग
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से अपने स्वास्थ्य की वजह से परेशान हैं, वो लगातार डॉक्टर की सलाह ले रहे हैं, Kapil sharma1कुछ दिन पहले वो अपना इलाज कराने बंगलुरु भी गये थे, तब कहा गया था कि वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से फिर से उनकी तबियत बिगड़नी शुरु हो गई है, तभी तो कई टीवी शो में समय लेने के बावजूद वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये नहीं पहुंचे।

फिल्म के प्रमोशन में हैं व्यस्त
कपिल शर्मा को टीवी ने ही स्टार बनाया, उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है। इन दिनों कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, kapil sharma3वो अलग-अलग टीवी शो में अपने फिल्म के प्रमोशन के लिये पहुंच रहे हैं, हालांकि पिछले सप्ताह वो स्वास्थ्य की वजह से कुछ शो में समय लेने के बावजूद नहीं पहुंच पाये थे, लेकिन लगता है कि अब सब कुछ सामान्य है, क्योंकि सोनी टीवी के लिये उन्होने एक स्पेशल शो शूट किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो जल्द ही टीवी पर वापस आने वाले हैं।

जल्द करेंगे टीवी पर वापसी
सुनील ग्रोवर से झगड़ा और बिगड़ते स्वास्थ्य से परेशान कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो को बंद कर दिया था, Kapil sharma show1तब कहा जा रहा था कि जल्द ही वो नये सीजन में शो को लेकर आएंगे, अब कपिल एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं, दरअसल सोनी टीवी के लिये उन्होने एक स्पेशल शो शूट किया है, जिसमें उनके साथ द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम है, इसके प्रोमो में कीकू शारदा कपिल से कहते हैं कि आम का सीजन तो लौट आएगा, लेकिन आपके शो का अगला सीजन कब आएगा ? जवाब में स्टार कॉमेडियन कहते हैं बहुत जल्द।

फिरंगी से पहले ‘ओए फिरंगी’
कपिल की फिल्म आने वाले शुक्रवार को रिलीज होगी, लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन में वो कोई-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। Kapil sharma showसोनी टीवी के लिये उन्होने एक शो शूट किया है, जिसका प्रोमो ऑन एयर कर भी दिया गया है, इस शो में द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम है। इस शो का नाम ओए फिरंगी रखा गया है, कहा जा रहा है कि फिरंगी से पहले ओए फिरंगी, आपको बता दें कि इस शो को 25 नवंबर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।