मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने चढाया इंटरनेट का पारा, अकेले में देखें वीडियो

Harnaaz

हरनाज संधू का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, इसके साथ ही हर्ट और फायर इमोजी की भी बरसात हो रही है।

New Delhi, Mar 24 : भारत को 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाने वाली हरनाज कौर संधू जबरदस्त सुर्खियों में है, दरअसल हरनाज का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हरनाज वॉक करती नजर आ रही है। ये वीडियो उनके फैंस का ध्यान खींच रही है, आइये आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या है।

वीडियो वायरल
हरनाज संधू का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, इसके साथ ही हर्ट और फायर इमोजी की भी बरसात हो रही है, साथ ही कमेंट सेक्शन में लोग हरनाज के लिये खूब प्यार दिखा रहे हैं।

तिल पर अटका दिल
वीडियो में हरनाज संधू ने जो ड्रेस पहना है, वो डीप नेक है, जिसकी वजह से उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है, इसके साथ ही एक तिल भी दिख रहा है, कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने इसे नोटिस किया है, जो इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

21 साल बाद मिस यूनिवर्स
आपको बता दें कि 21 साल बाद भारत में मिस यूनिवर्स का ताज हरनाज लेकर आई हैं, Harnaaz Sandhu (1) उनसे पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता भी मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं, दोनों बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा चुकी है, खैर आप हरनाज कौर संधू का वीडियो देखिये, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें