रणबीर-आलिया ने कर ली शादी, वायरल हो रही तस्वीरें, बुआ का भी बयान आया सामने

alia ranbir

वायरल हो रही इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया एक-दूसरे के साथ हंसते-मुस्कुराते एक-दूजे के साथ पोज देते दिख रहे हैं।

New Delhi, Mar 29 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों माला पहने दिख रहे हैं, कहा जा रहा है कि दोनों ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है, आइये इसके बारे में जानते हैं।

रणबीर-आलिया की तस्वीरें वायरल
वायरल हो रही इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया एक-दूसरे के साथ हंसते-मुस्कुराते एक-दूजे के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इसके साथ ही दोनों के गले में फूलों की माला दिख रही है, माथे पर चंदन लगा है, फैंस को दोनों का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

ब्रह्मास्त्र का रैपअप
आपको बता दें कि रणबीर और आलिया ने अभी तक शादी नहीं की है, बल्कि उन्होने अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी कर ली है, फिल्म के रैपअप के बाद वाराणसी में ये दोनों फिल्ममेकर और अपने दोस्त अयान मुखर्जी के साथ एक मंदिर में माथा टेकने के लिये पहुंचे, ये तस्वीरें उसी दौरान की है।

आलिया को पोस्ट
आलिया भट्ट ने फिल्म रैपअप की खुशी में एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वो रणबीर के साथ दिख रही हैं, इस दौरान दोनों का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है, आलिया और रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग 5 साल बाद आखिरकार पूरी हो गई है। अयान ने भी तस्वीरें पोस्ट कर लिखा और अंत में… इट्स आ रैप, 5 साल पहले जब हमने ब्रह्मास्त्र का पहला शॉट लिया था, और अब हमने आखिरकार आखिरी शूट फिल्माया है।

बुआ का बयान
रीमा जैन से रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की डेट को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि दोनों अभी शादी नहीं कर रहे हैं, रीमा ने कहा मुझे इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, ranbir alia दोनों शादी करेंगे, लेकिन कब करेंगे, ये पता नहीं, जब शादी होगी, तो सबको पता चल जाएगा।

https://www.instagram.com/p/CbrnBrxP7jp/