नेहा धूपिया के पति का कभी था इस विदेशी एक्‍ट्रेस के साथ अफेयर, युवराज की शादी में गर्लफ्रेंड कहकर कराया था इंट्रोड्यूस

पार्टी में अंगद ने नोरा को अपनी गर्लफ्रेंड बताकर ही लोगों से इंट्रोड्यूस कराया था । इस पार्टी में वो अपने पिता और नोरा फतेही के साथ एंटर हुए थे ।

New Delhi, May 11 :  बॉलीवुड में वेडिंग सीजन चल रहा है । सोनम की शादी के दो दिन बाद ही नेहा धूपिया ने भी शादी कर ली है । नेहा की शादी सीक्रेट अफेयर रही । उन्‍होने अपने दोस्‍त से शादी की है । नेहा के पति हैं अंगद बेदी, फॉर्मर क्रिकेटर, एक्‍टर एंड मॉडल । अंगद बेदी और नेहा धूपिया की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में आते ही उन्‍हें बधाईयां मिलने लगीं । अंगद बेदी की नेहा धूपिया ये शादी काफी शॉकिंग रही । दोनों रिलेशनशिप में है ये बात भी कुछ समय पहले ही सामने आई थी ।

अंगद की लव लाइफ
अंगद बेदी फॉर्मर क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और अंडर 19 क्रिकेट खेले हैं । इसके बाद उनका रुझान मॉडलिंग और एक्टिंग की ओर चला गया और वो ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में पहुच गए । उनका बॉलीवुड करियर जितना लाइमलाइट में रहता है उतनी ही अब तक की उनकी लव लाइफ भी चर्चा में रही । अंगद अब नेहा के साथ हैप्पिली मैरिड हैं लेकिन इससे पहले तक उनका अफेयर बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट से भी रह चुका है ।

नोरा फतेही हैं अंगद की एक्‍स
अंगद बेदी की एकस गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि विदेशी बाला और कमाल की बेली डांसर नोरा फतेही हैं । दिसंबर, 2016 में अपने बेस्ट फ्रेंड युवराज सिंह की शादी में अंगद, नोरा फतेही के साथ पहुंचे थे । खास बात ये थी कि इस पार्टी में अंगद ने नोरा को अपनी गर्लफ्रेंड बताकर ही लोगों से इंट्रोड्यूस कराया था । इस पार्टी में वो अपने पिता और नोरा फतेही के साथ एंटर हुए थे ।

अंगद ने नोरा को कहा था ‘लवली गर्ल’
जानकारी के अनुसार मॉडल और एक्टर अंगद बेदी और नोरा फतेही की मुलाकात साल 2015 में गोवा में हुई थी । एक इंटरव्यू में अंगद से उनके रिलेशनशिप के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने यही कहा था कि नोरा और वे अभी एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं । तब उन्‍होने नोरा को लवली गर्ल बताया था । नोरा के काम और उनके पॉजिटिव एटीट्यूड की बहुत तारीफ की थी ।

2017 में नेहा के साथ आए नजर
युवराज की शादी में नोरा के साथ नजर आने वाले अंगद अगले साल ही हुई दोस्‍त जहीर की शादी में नेहा धूपिया के साथ नजर आए थे । यहां उन्‍होने नेहा को गर्लफ्रेंड नहीं बताया थालेकिन ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते जरूर हैं । नेहा ने भी अपनी शादी की फोटो को ट्वीट करते हुए यही कैप्‍शन दिया है कि उनकी जिंदगी का सबसे अच्‍छा फैसला, मैंने अपने दोस्‍त से शादी कर ली है ।

बॉलीवुड ने दी शुभकामनाएं
शादी के बाद नवदंपत्ति ने जैसे ही सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी की बात सार्वजनिक की, तो करण जौहर समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने नये जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दी है। नेहा और अंगद की शादी में पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा और आशीष नेहरा शामिल हुए, उन्होने दोनों को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी।

नेहा के साथ भी जुड़े हैं कई नाम
आपको बता दें कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया का नाम कई बॉलीवुड और क्रिकेट सितारों के साथ जुड़ चुका है, वो टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को भी डेट कर चुकी हैं,  कुछ साल पहले अंगद बेदी की वजह से ही युवी और नेहा करीब आये थे, उस दौर में अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस युवी को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती थी। इसके साथ ही दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था।