दो तलाक, तीन बच्‍चों के बाद अब तीसरी शादी करने को तैयार आमिर खान, साथ काम कर चुकी है एक्‍ट्रेस

मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान अब एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं । दूसरी पत्‍नी किरण राव से अलग होने के बाद अब वो तीसरी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं ।

New Delhi, Nov 22: सुपरस्टार आमिर खान ने अगस्त महीने में तलाक का एलान कर हर किसी को चौंका दिया था । दूसरी पत्‍नी किरण राव से अलग हो चुके आमिर अब एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज कर सकते हैं । दरअसल, अमिर खान के तलाक के बाद से ही उनकी तीसी शादी की चर्चा हो रही है । अब ये खबर ऑलमोस्‍ट कंफर्म होने जा रही है । मीडिया गलियारों में ये न्‍यूज अब रफ्तार पकड़ चुकी है कि वो तीसरी बार दूल्‍हा बनने वाले हैं, वहीं उनकी होने वाली दुल्‍हन भी उनकी कोस्‍टार ही हैं ।

तीसरी बार शादी करेंगे आमिर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि आमिर खान बहुत जल्द तीसरी शादी कर सकते हैं । हालांकि अभी ये सामने नहीं आया है कि आमिर किसके साथ ये तीसरी शादी प्लान कर रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट्स में ये जरूर कहा जा रहा है कि आमिर खान अपनी किसी को-स्टार के साथ ही ये शादी प्लान कर रहे हैं । अब हर कोई इस एक्ट्रेस का नाम जानने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं।

फिल्‍म में बिजी हैं आमिर
गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों करीना कपूर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं । आमिर की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है । इसी बीच अब सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी की चर्चा काफी जोरों पर है । यानी फिल्‍म के साथ अब फैंस को आमिर के शादी को लेकर ऐलान का इंतजार है । कौन होगी उनकी तीसरी दुल्‍हन इसे लेकर सस्‍पेंस बना हुआ है ।

फिल्‍म की रिलीज के बाद हो सकता है एलान
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म की टीम अभी फैंस को फोकस शिफ्ट नहीं करना चाहती, इसीलिए आमिर की शादी का ऐलान फिल्‍म रिलीज के बाद ही होगा । क्‍योंकि अगर उनकी तीसरी शादी का ऐलान होता है तो सभी का फोकस फिल्म से हटकर आमिर की तीसरी शादी पर हो जाएगा जो और फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा सकता है । आपको बता दें कि तलाक के वक्त भी आमिर खान के साथ उनकी हालिया फिल्म में काम कर चुकी एक एक्ट्रेस को उनके तलाक का कारण बताया गया था । ना तो आमिर और ना ही उनकी इस एक्‍ट्रेसस की ओर से खबरों पर कोई भी रिएक्‍ट किया था ।

आमिर के हैं तीन बच्‍चे, दो तलाक रहे चर्चा में
आमिर खान के तलाक के बाद भी अपनी दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव के साथ अच्छे रिश्ते हैं । आमिर के पहली पत्‍नी से दो बच्‍चे हैं, वहीं किरण से एक बेटा आजाद है । आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट नहीं रखते हैं लेकिन वो कुछ भी लाइमलाइट में करना भी पसंद नहीं करते हैं । अब उनकी तीसरी शादी की भी चर्चा है, देखते हैं इससे जुड़ी पुख्‍ता खबर कब सामने आते हैं ।