द कश्मीर फाइल्स पर खुलकर बोले आमिर खान, नई दिशा में जा सकती है बहस

aamir

आमिर खान ने कहा ये हमारे इतिहास से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिसने हर किसी का दिल दुखाया है, कश्मीर पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ, वो बेहद दुखद है।

New Delhi, Mar 21 : विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, ऐसे में धीरे-धीरे फिल्मी सितारों ने भी इस पर प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया है, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की है, उन्होने फिल्म की सफलता के लिये पूरी टीम को बधाई दी है, जल्द ही फिल्म देखने की भी बात कही है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि ये फिल्म हर एक हिंदुस्तानी को देखनी चाहिये।

प्रमोशन के लिये पहुंचे थे
आमिर खान एसएस राजामौली की आरआरआर के प्रमोशन के लिये दिल्ली पहुंचे थे, फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट लीड रोल में है, आरआरआर 25 मार्च को रिलीज होगी, जहां आमिर खान से द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि अब तक उन्होने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन जल्द ही देखेंगे, आरआरआर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आमिर खान ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर खुलकर बात की, और अपना पक्ष भी रखा।

क्या कहा
आमिर खान ने कहा ये हमारे इतिहास से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिसने हर किसी का दिल दुखाया है, कश्मीर पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ, वो बेहद दुखद है, ये एक ऐसी फिल्म है, जो हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिये, इससे हर हिंदुस्तानी को पता चलेगा कि जब अत्याचार होता है, तो कैसा लगता है।

अच्छा कारोबार कर रही फिल्म
आपको बता दें कि 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार पकड़ बनाये हुए है, Kashmir files1 अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार के काम की खूब तारीफ हो रही है, साथ ही फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।