आमिर खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, अपने बच्चों को लेकर कहा, मैं खुदगर्ज था

aamir khan

आमिर खान हाल ही में एबीपी न्यूज के एक समिट में पहुंचे थे, जहां उन्होने खुलकर स्वीकार किया, कि कोरोना काल में उन्होने ये महसूस किया, कि वो अपने बच्चों के लिये अच्छे पिता साबित ना हो सके।

New Delhi, Mar 27 : बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिये जाने जाते हैं, हाल ही में उन्होने खुद कहा कि कोरोना काल में उन्हें एहसास हुआ कि वो अपने करियर के चक्कर में काफी खुदगर्ज रहे, अपने बच्चों और परिवार को भी समय नहीं दिया, उन्हें ये एहसास हुआ कि वो एक्टर के रुप में हिट हो गये, लेकिन एक पिता, पति और बेटे के रुप में फ्लॉप रहे।

निजी जिंदगी
सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी की जद्दोजहद से लेकर फिल्म सफर तक पर खुलकर बात की, उन्होने पैरेंटिंग के बारे में अपनी राय रखते हुए कहा कि सालों बाद उन्हें ये एहसास होता है कि आखिर उन्होने क्या गलती की।

परिवार को समय ना देने का मलाल
आमिर खान हाल ही में एबीपी न्यूज के एक समिट में पहुंचे थे, जहां उन्होने खुलकर स्वीकार किया, कि कोरोना काल में उन्होने ये महसूस किया, कि वो अपने बच्चों के लिये अच्छे पिता साबित ना हो सके, उन्होने कहा कि मैं अपनी जिंदगी जी रहा था, अपने सपनों के पीछे दौड़ लगा रहा था, इस यात्रा में जो मेरे अजीज और अपने हैं, कहीं ना कहीं मैंने उनको वक्त नहीं दिया।

काश मैं अच्छा पिता बन पाता
बेटी सारा का जिक्र करते हुए आमिर खान ने कहा मेरी बेटी जब छोटी थी, तो उसे मेरी जरुरत रही होगी, लेकिन मैं उसके साथ नहीं था, मुझे अपने साथियों के सपनों और डर के बारे में पता था, लेकिन अपने बच्चों के बारे में नहीं, काश मुझे कोई अच्छा पिता बनना सिखा देता, आमिर ने कहा मैं ऑडियंस को जीतने में लगा रहा, मैं इतने सालों में खुदगर्ज रहा, सिर्फ अपने बारे में सोच रहा था, लेकिन अब मुझे इस बात का एहसास हो रहा है कि अब मैं उन्हें वक्त देता हूं। आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट जल्द ही फिल्म लाल सिंह च़ड्ढा में नजर आएंगे, फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, फिल्म में एक बार फिर आमिर करीना के साथ नजर आने वाली हैं।