मामा गोविंदा-भाई कृष्णा की अनबन से दुखी आरती, कहा- उस पल का इंतजार क्‍यों जब कोई दुनिया में न रहे

आरती सिंह की मां का जन्‍मदिन है, जिसे लेकर पूरा परिवार मंबई में जुटने वाला है । ऐसे में क्‍या मामा गोविंदा आएंगे, इसे लेकर आरती ने क्‍या कहा सुनिए ।

New Delhi, Dec 24: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनकी बहन के परिवार के बीच पिछले कुछ सालों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है । कृष्‍णा और आरती सिंह की मां 25 दिसंबर को अपना 66वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी, इस जश्‍न में उनका पूरा परिवार  लखनऊ से मुंबई आने वाला है । लेकिन इस पार्टी में शायद गोविंदा परिवार समेत इनवाइट न किए जाएं, वजह साफ है । दोनों परिवार के बीच पिछले कुछ समय से चली आ रही अनबन अब तो सभी के सामने है ।

दुखी हैं आरती सिंह
मां के जन्‍मदिन को लेकर आरती सिंह बहुत ज्‍यादा खुश हैं, लेकिन वो इस बात से भी दुखी हैं कि इस जश्‍न का हिस्‍सा मामा गोविंदा नहीं बन पाएंगे । आरती सिंह ने मां के जन्मदिन को लेकर कहा कि हम सभी साथ में सेलिब्रेट करने वाले हैं । हालांकि, अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि आखिर हम मां का जन्मदिन कैसे मनाएंगे लेकिन इतना जरूर है कि इसमें परिवार के ही लोग शामिल रहेंगे । आरती ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हम कोई ग्रैंड पार्टी करेंगे, बस छोटा सेलिब्रेशन करेंगे बस फैमिली साथ होगी तो जश्‍न का मजा दुगना हो जाएगा ।

क्‍या गोविंदा होंगे इनवाइट?
आरती से जब मीडिया ने ये पूछा कि क्‍या उनके मामा गोविंदा और उनके परिवार को भी इनवाइट किया जाएगा? तो  इस सवाल का जवाब देते हुए आरती सिंह ने कहा कि नहीं, अभी तक तो उन्हें इन्वाइट नहीं किया गया है और वैसे भी वह शायद ही आएं । गोविंदा के साथ रिश्‍तों पर बात करते हए आरती ने कहा- मैंने लंबे अरसे से उनसे बात नहीं की है. जबसे ये चीजें शुरू हुई हैं, तभी से हमारा एक-दूसरे से कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया है । मुझे सोचकर बुरा लगता है । मेरे लिए दुखद है यह सोचना कि सब अलग हो गए, उम्मीद करती हूं कि सब जल्दी से ठीक हो जाए और हम सभी साथ हों।

उस दिन का इंतजार क्‍यों …
भाई कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच चीजें बेहतर करने की कोशिश में जुटीं आरती सिंह ने कहा कि मैंने कोशिश पूरी की, लेकिन मुझे दोनों ही ओर से उस तरह से रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है । मुझे लगता है कि इन सभी को चीजों को लेट गो कर देना चाहिए और माफ कर देना चाहिए, जब आप जीवित हैं, मिलिए । उस पल का इंतजार मत करिए, जब कोई आसपास नहीं रहेगा ।  उम्मीद करती हूं कि मेरी शादी पर परिवार एक साथ आ जाए । एक वक्त था जब मैं शादी की बात को सोचकर काफी एक्साइटेड हो जाया करती थी, अब मैं उस स्टेज पर आ गई हूं, जहां मुझे फर्क नहीं पड़ता । शादी करनी है, लेकिन एक्‍साइटमेंट नहीं है ।