बॉलीवुड जासूसी कांड में एक के बाद बड़े खुलासे, कंगना ने भी शेयर किया था रितिक का नंबर

नवाज ओर उनकी पत्‍नी के सीडीआर मामले में अब एक-एक कर कई बड़े नाम शामिल होते जा रहे हैं । बॉलीवुड जासूसी कांड के तार बहुत दूर तक फैले नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, Mar 21 : बॉलीवुड सेलेब्‍स से जुड़े कुछ ऐसा खुलासे हो रहे हें जो लगातार सबको हेरान कर रहे हैं । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओर से उनकी बीवी की जासूसी कराए जाने के मामले में खुलासा होने के बाद अब पता चला है कि बॉल्‍ीवुड में कई सेलेब हैं जिन्‍होने अपने पार्टनर्स के बारे में पता लगाने के लिए जासूसी का सहारा लिया और उनकी कॉल डीटेल्‍स निकलवाने की कोशिश की । इस मामले में रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं नवाज के अलावा भी कई बॉलीवुड सेलेब के नाम सामने आ रहे हैं जिन्‍हें सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

टाइगर श्रॉफ की मॉम
बॉलीवुड सेलेब से जुड़े कॉल डीटेल्‍स के मामले में अब जो ताजा नाम सामने आया है वो है टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ का । ठाणेक्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार ”जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिज़वान सिद्दीकी को सौंपी.

आयशा श्रॉफ को नोटिस
मामले में आयशा श्रॉफ को बुलाया गया है । जानकारी के मुताबिक मामले में गिरफ्तार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से कुछ डिटेल्‍स मिली हैं, जिसके अनुसार आयशा श्रॉफ और एक्टर साहिल खान के बीच आपसी विवाद था, जिसके चलते अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे । आयशा ओर साहिल सांघा के बीच अफेयर की खबरों पर आयशा पहले ही इनकार कर चुकी हैं ।

कंगना रनौत का नाम भी आया सामने
आयशा श्रॉफ ही नहीं मामले में कंगना रनौत का नाम भी सामने आ रहा है । जांच के दौरान पता चला है कि कंगना रनौत ने साल 2016 मेंरितिक रौशन का मोबाइल नंबर भी रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था । हालांकि इसकी क्‍या वजह रही इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है । कंगना और रितिक का विवाद पिछले कुछ दिनों में काफभ्‍ गर्माया रहा था ।

जासूसी गैंग से हुआ खुलासा
बॉलीवुड सेलेब के ये डर्टी सीक्रेट सामने आने की वजह एक जासूसी गैंग है जो हाल ही में पुलिस के हत्‍थे चढ़ा है । ये गैंग कई लोगों के लिएPolice जासूसी का काम किया करता था । लोगों की कॉल डीटेल रिकॉर्ड करना, उससे पता लगाना कि कौन किससे बात कर रहा है, कया बात कर रहा है जैसे काम शामिल थे । मामले में पकड़े गए कुछ लोगों ने नवाज, आयशा और कंगना रनोत के नाम का खुलासा किया है । कुछ रिपोर्ट में ऐसा कहा गया कि नवाज ने अपनी पत्‍नी की सीडीआर रिपोर्ट निकाली थीं ।

नवाज पर अब कोई आरोप नहीं
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगे जासूसी के आरोप हालांकि बेबुनियद निकले । मामले में ठाणे पुलिस साफ कह चुकी है कि नवाज का इसमें कोई सीधा रोल नहीं है । उन्‍हें बस पूछताछ के लिए बुलाया गया है । बतौर गवा उनसे इस बारे में जानकारी लेनी थी । वहीं इस मामले में गिरफ्तार रिजवान सिद्दीकी का बयान भी जारी हुआ है । जिसमें वो पुलिस पर आरोप लगाते नजर आए हैं ।

रिजवान का बयान
इस बयान में रिजवान का कहना है कि धारा 41 मुझ पर लागू नहीं होती. बिना किसी नोटिस और कोर्ट ऑर्डर के पुलिस ने क्लांइट्स के डेटा को जब्त कर लिया गया. इसके अलावा 23 फरवरी 2018 को मेरे क्लांइट के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की मौजूदगी में बयान दर्ज किया गया था. बहरहाल मामला संगीन होता जा रहा है, एक के बाद एक बढ़ते नाम ये साफ बता रहे हैं कि इसमें बॉलीवुड सेलेब कितने गहरे तक फंसे हुए हैं ।