बिचुकले ने मांगा देबोलीना से कैमरों के सामने किस, भड़क गई तेजस्‍वी प्रकाश, बिग बॉस में हंगामा

अभिजीत बिचुकले को दूसरे सीन में कहते सुना गया कि मजाक तो मजाक है, जिस पर प्रतीक कहता है कि क्‍या वो झूठ बोल रही हैं । देबो के बगल में खड़े करण भी उन्‍हें सपोर्ट करते नजर आए ।

New Delhi, Dec 16: बिग बॉस 15 में हो रहा है अब सब कुछ धुंआधार । घर में वीआईपी की एंट्री के बाद से शो में कुछ मसाला एड हुआ है वहीं घर के कंटेस्‍टेंट भी अब सूझ बूझ से खेलने लगे हैं । इस बीच बिग बॉस के नए प्रोमो में तेजस्‍वी प्रकाश का गुस्‍सा सामने आया है । तेजस्‍वी, अभिजीत बिचुकले को धक्‍का देती हुई दिखी हैं । उनका गुस्‍सा सातवें आसमान पर नजर आ रहा है । दरअसल हुआ क्‍या है, आगे बताते हैं आपको ।

देबोलीना से मांगा किस
दरअसल नए प्रोमो में अभिेजीत बिचुकले देबोलीना से कहते नजर आ रहे हैं कि वो उनके लिए कुछ भी कर जाएंगे । लेकिन इसके बदले में उन्‍हें अभिजीत को किस देनी होगी । इसके बाद अभिजीत को गाल पर इशारा करते हुए देबोलीना से कहते हुए देखा जा सकता है कि वो पूछ रहे हैं, कि तू किस कब करेगी । इस पर देबोलीना गुस्‍सा हो जाती हैं । कहती हैं कि लाइन क्रॉस मत करो ।

भड़की देबोलीना
देबोलीना अभिजीत पर जमकर चिल्‍लाती हैं । वो बेड पर लेटे हुए बिचुकले को कहती हैं उसकी अच्‍छाई का फायदा मत उठाओ । देबोलीना कहती है कि उनकी अच्‍छाई का फायदा मत उठाओ, वरना उनसे बुरा कोई नहीं होगा । अभिजीत को दूसरे सीन में कहते सुना गया कि मजाक तो मजाक है, जिस पर प्रतीक कहता है कि क्‍या वो झूठ बोल रही हैं । देबो के बगल में खड़े करण भी उन्‍हें सपोर्ट करते नजर आए ।

भड़क गई तेजस्‍वी
वहीं जब देबो और बिचुकले की इस लड़ाई का मुद्दा तेजस्‍वी को पता लगा तो वो भड़क गई । तेजस्‍वी ने बिचुकले को जाकर धक्‍का दे दिया । तेजस्‍वी कहती सुनाई दे रही हैं कि उनका मन बिचुकले को जोर का तमाचा मारने का हो रहा है, इसके बाद तेजस्‍वी उनकी ओर बढ़ती हैं और उन्‍हें धक्‍का दे देती हैं । जाहिर है इस पूरे घटनाक्रम के बाद शो में बवाल होने वाला है ।