ऐश्वर्या के लिये अभिषेक बच्चन ने इस एक्ट्रेस को दिया था धोखा, 10 महीने के अफेयर के बाद ब्रेकअप

abhishek

अभिषेक बच्चन हमेशा से दीपानिता को अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखने की सलाह देते थे, जब भी कोई इस बारे में उनसे बात करना चाहता था, या सवाल करता था, तो वो इनकार कर देते थे।

New Delhi, Feb 05 : बॉलीवुड महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन आज 42 साल के हो गये हैं, 5 फरवरी 1976 को मुंबई में पैदा हुए जूनियर बच्चन के बारे में ये तो सभी जानते हैं कि वो पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के पति हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ऐश से पहले अभिषेक किसी और को भी डेट कर रहे थे, कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन ने इस लड़की को धोखा दिया था, जी हां, हम बात कर रहे हैं मॉडल-एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा की।

बुक में जिक्र
सुमित जोशी की किताब अफेयर्स ऑफ बॉलीवुड स्टार्स रिवील्ड में इस बात का जिक्र है कि दीपानिता की करीबी मित्र सोनाली बेंद्रे ने जूनियर बच्चन से उनकी दोस्ती कराई थी।Abhishek Bachchan11 दोनों का रिश्ता करीब 10 महीने तक अच्छे से चला फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया ।

जूनियर बच्चन ने की थी रिश्ते की पहल
बी-टाउन के गॉसिप के अनुसार वो जूनियर बच्चन ही थे, जो दीपानिता के पीछे पड़ गये थे, बताया जाता है कि दो महीने तक अभिषेक लगातार दीपानिता को फोन कॉल करते रहे, Abhishek bachchan3वो उनसे बार-बार मिलने की गुजारिश करते थे, वो इस मॉडल की खूबसूरती और सादगी पर फिदा थे, वो उनसे दोस्ती बढाना चाहते थे।

दीपानिता नहीं करना चाहती थी डेट
असम के फ्रीडम फाइटर परिवार से ताल्लुक रखने वाली मॉडल-एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री की किसी भी हीरो को डेट नहीं करना चाहती थी, deepanitaइसी वजह से वो इन सबसे बचना चाहती थी, हालांकि बाद में वो खुद को अभिषेक बच्चन से दूर नहीं रख पाई और उनसे प्यार कर बैठी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

मीडिया से दूर रहने की सलाह
बताया जाता है कि जूनियर बच्चन हमेशा से दीपानिता को अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखने की सलाह देते थे, जब भी कोई इस बारे में उनसे बात करना चाहता था, Abhishek Bachchan1या सवाल करता था, तो वो इनकार कर देते थे। दीपानिता के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिषेक उन्हें बेवकूफ बना रहे थे, उनका फायदा उठा रहे थे, लेकिन दुनिया के सामने उन्हें अपनाने को तैयार नहीं थे।

ऐसे हुआ दोनों का ब्रेकअप
रिपोर्ट्स के अनुसार दीपानिता जूनियर बच्चन के जन्मदिन का प्लान बना रही थीं, इस बात का जिक्र उन्होने महानायक के बेटे से भी किया, Abni dipanitaलेकिन अभिषेक बच्चन ने ये कहकर अपना जन्मदिन उनके साथ मनाने से इंकार कर दिया, कि वो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, साथ ही उनके पिताजी की तबियत भी ठीक नहीं है, तो वो अपना जन्मदिन उनके साथ नहीं मना पाएंगे।

ऐश बनीं स्पेशल गेस्ट
बाद में अभिषेक बच्चन ने अपने बंगले पर जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें ऐश्वर्या स्पेशल गेस्ट बनी थीं, दीपानिता को तो उन्होने इस पार्टी में बुलाया तक नहीं था, एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक दीपानिता ने खुद ही बताया था कि उन्हें अभिषेक ने इनवाइट तक नहीं किया, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरु हो गई।

बिपाशा ने दी थी चेतावनी
एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने दीपानिता को पहले ही चेतावनी दी थी कि वो अभिषेक से दूर ही रहें, क्योंकि बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे ऐश को पसंद करते हैं। Bipashaआपको बता दें कि मॉडलिंग के दिनों में बिपाशा बसु और दीपानिता काफी अच्छी दोस्त थी, दोनों रुममेट भी रह चुकी हैं।

कौन हैं दीपानिता शर्मा ?
38 वर्षीय दीपानिता शर्मा मॉडल और एक्ट्रेस हैं, साल 1998 में मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में उन्होने टॉप 5 में जगह बनाई थी, dipannita-sharmaइसके साथ ही उन्होने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया जिसमें 16 दिसंबर, लेडीज वर्सेस रिकी बहल और कॉफी विद डी जैसी फिल्में शामिल है।