संजय दत्त की पत्नी से गर्लफ्रेंड तक, ये एक्ट्रेस निभा रही है किरदार

sanju

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
संजू टीजर से ही सुर्खियों में है, इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

New Delhi, May 04 : सुपरस्टार संजय दत्त की बायोपिक संजू का टीजर पिछले महीने ही रिलीज हुआ है, फिल्म में संजू बाबा का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। 1.25 मिनट का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है, इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं, वैसे संजय दत्त की लाइफ से जुड़े कुछ अहम किरदार भी इस बायोपिक में नजर आएंगे। आइये आपको बताते हैं कि कौन किस किरदार में नजर आएंगे।

परेश रावल (सुनील दत्त)
संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल नजर आएंगे। परेश रावल कैसे एक्टर हैं, शायद बताने की आवश्यकता नहीं है, Paresh rawalलेकिन असल जिंदगी में अपने बेटे संजू को रास्ते पर लाने के लिये सुनील दत्त ने जितना संघर्ष किया, उसे भी परदे पर दिखा पाना आसान नहीं होगा। हालांकि फैंस को उम्मीद है कि परेश रावल ने उस किरदार के साथ जरुर न्याय किया होगा।

मनीषा कोईराला ( नरगिस )
मनीषा कोईराला सालों बाद बॉलीवुड में वापस लौट रही है। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ने के बाद एक्ट्रेस की वापसी हो रही है, Manishaइस फिल्म में मनीषा हर दिल अजीज नरगिस के किरदार में नजर आएंगी। आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी मां का देहांत हो गया था। वो भी कैंसर की मरीज थीं।

दीया मिर्जा (मान्यता दत्त)
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इस फिल्म में संजू बाबा की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में नजर आएंगी। आपको बता कि जब से मान्यता संजू बाबा की लाइफ में आई है, धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर आ रही है। दोनों जुड़वां बच्चों के माता-पिता है। हालांकि जब संजू ने मान्यता से शादी की थी, तो उनकी शादी में दोनों बहन तक शामिल नहीं हुई थी। हालांकि अब सबकुछ ठीक है।

करिश्मा तन्ना (माधुरी दीक्षित)
संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी बी-टाउन की सबसे चर्चित लव स्टोरी में से एक है। कहा जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे, sanjay dutt madhuriलेकिन तभी बम विस्फोट केस में नाम आने की वजह संजू बाबा को जेल जाना पड़ा, इसी वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनसे दूरी बना ली। इस बायोपिक फिल्म में माधुरी दीक्षित के किरदार में करिश्मा तन्ना नजर आएंगी।

विक्की कौशल (कुमार गौरव)
संजय दत्त और कुमार गौरव काफी अच्छे दोस्त हैं, इसके साथ ही कुमार गौरव संजू बाबा के बहनोई भी है। उन्होने सुनील दत्त की बड़ी बेटी नम्रता से शादी की है। KUmar Gauravसंजू और कुमार गौरव ने नाम फिल्म में साथ काम किया था, ये फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी। बायोपिक में कुमार गौरव का किरदार विक्की कौशल निभा रहे हैं।

संजय दत्त (रणबीर कपूर)
संजू टीजर से ही सुर्खियों में है, इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। टीजर देखने के बाद लोग रणबीर की खूब तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उनकी चाल, ढाल के साथ-साथ उन्होने अपने चेहरा भी मुन्ना भाई के तरह कर लिया है। इस किरदार के लिये रणबीर स्पेशल मेकअप लेते हैं।