खुद को भिखारी बताने पर भड़की ये एक्‍ट्रेस, कहा-30 साल से काम कर रही हूं, नहीं चाहिए किसी की मदद

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य बेहद नाराज हैं, उनकी माली हालत पर फैलाई गई खबरों ने उन्‍हें परेशान कर दिया है । जया ने इस सारी खबरों को खंडन किया है ।

New Delhi, Dec 15 : पिछले तीन दशकों से टीवी का मशहूर चेहरा रहीं जया भट्टाचार्य पिछले दिनों काफी खबरों में रहीं । उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर आ रही खबरों में सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा । मां की बीमारी और पैसों की तंगी से जूझ रही जया की मदद टीवी जगत से कौन करेगा, इस सवाल का जवाब सभी जानना चाहते थे । लेकिन खुद के बारे में फैल रही इन खबरों की भनक जग खुद जया को लगी तो जानिए एक्‍ट्रेस ने क्‍या कहा ।

अफवाहों पर ये बोलीं जया भट्टाचार्य
टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य के बारे में खबर आ रही थी कि वे आथिर्क तंगी से गुजर रही हैं । उन्‍हें अपनी बीमार मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत है । खबर का खंडन करते हुए जया ने कहा – ‘मैं ये खबरें सुनकर हैरत में हूं । जिस तरह मुझे भिखारी की तरह बताया गया, उससे मैं बहुत आहत हूं । मेरी मां आईसीयू में भर्ती थीं ।’

पैसे की तंगी नहीं
‘मैं अचानक हुए इस घटनाक्रम से काफी परेशानी थी, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं पैसे की तंगी से जूझ रही हूं या काम के लिए मोहताज हूं।  जो कुछ भी मेरे साथ हुआ, मैं उसे खुद नहीं समझ सकी  मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस तरह लापरवाहीपूर्ण तरीके से मेरे बारे में ये खबरें वायरल हो जाएगी । मैंने तीन दशकों तक बेहद गरिमापूर्ण तरीके से काम किया है। साथ ही सभी परेशानियों का मुकाबला खुद ही किया, लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ । ‘

मदद की जरूरत नहीं
जया ने आगे कहा कि – ‘मुझे लगातार फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं । मैं इनसे परेशान हो गई हूं । हर कोई मुझे मदद ऑफर कर रहा है और मुझसे मिलना चाहता है । मैं उनकी आभारी हूं, लेकिन इस समय मैं प्राइवेसी चाहती हूं । मेरी मां बीमार हैं और उन्‍हें मेरी जरूरत है । किसी को कोई हक नहीं बनता कि वो बेवजह की खबरें बनाएं ।

काम मांगने में कोई शर्म नहीं
जया ने कहा कि वो इंडस्‍ट्री में इतने सालों से हें ओर बहुत अच्‍छा काम कर रही हैं  ।अगर उन्‍हें काम की जरूरत होगी भी तो उन्‍हें किसी से काम मांगने में कोई शर्म नहीं । उन्‍हें भिखारी की तरह क्‍यों दिखाया जा रहा है, उन्‍हें समझ नहीं आ रहा । वो बेहद गरिमा के साथ इतने सालों से काम करती आईं हैं और अब ऐसी खबरों ने उन्‍हें परेशान कर दिया है ।

इंडस्‍ट्री में बहुत दोस्‍त हैं
जया ने कहा कि इतने सालों में उन्‍होने बहुत दोस्‍त बनाए हैं । उन्‍हें पूरा यकीन है कि जब भी उन्‍हें पैसों की या किसी भी तरह के सपोर्ट की जरूरत होगी उनके दोस्‍त उनका साथ देंगे । इसके लिए उन्‍हें किसी के सामने गिड़गिड़ाने की जरूरत नहीं पड़ेगी । जया की बातों से साफ है कि उन्‍हें लेकर मीडिया में आई खबरें अफवह के सिवा कुछ नहीं थीं ।

इस टीवी सीरियल से हुई फेमस हुईं थी जया
आपने कभी ‘क्योंकि सास भी की बहू थी’ टीवी सीरियल देखा होगा । ये एक ऐसा सीरियल रहा है, जिसे लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल की मेन एक्‍ट्रेस तुलसी यानी स्मृति ईरानी आज केंद्रीय मंत्री हैं। इसी सीरियल में पायल का किरदार निभाने वाली जया टीवी में कई सालों से काम कर रहीं थीं । जया को इसी रोल की वजह से टीवी इंडस्‍ट्री में जाना जाने लगा ।

इन सीरियल्स में किया काम
क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अलावा आपने जया को काफी सीरियल में देखा होगा। ‘कसम से’ सीरीयल में उनकी हर किसी ने तारीफ की  थी। इसके अलावा‘केसर’ और ‘हातिम’ जैसे धारावाहिकों में भी वो अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं । क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी के जरिए जया एकता कपूर की फेवरेट एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में शामिल हो गई थीं ।

जया की मां हैं बीमार
पिछले दिनों एक्‍ट्रेस जया भट्टाचार्य ने अपने मां के बीमार होने की बात कही थी । उन्‍होने बताया था कि उनकी 79 साल की मां अस्पताल में भर्ती हैं। वह दिल की बीमारी से जूझ रही हैं। जया के इस इंटरव्‍यू को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया । उनका हालिया बयान ये साफ बता रहा है कि वो मानसिक रूप से जरूर परेशान हैं लेकिन आर्थिक तौर पर उन्‍हें फिलहाल किसी मदद की आवश्‍यकता नहीं है ।
https://www.youtube.com/watch?v=n9pajMrldfQ