प्रियंका चोपड़ा के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की चोरी छिपे सगाई, ट्विटर पर कही ये बात

सुबह प्रियंका चोपड़ा के इंगेजमेंट की खबर थी, तो शाम होते-होते एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के शादी की खबर सुर्खियों में आ गई।

New Delhi, Jul 28 : शुक्रवार सुबह बॉलीवुड फैंस को उस समय सरप्राइज मिला, जब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सगाई की खबर सामने आई। कहा जा रहा है कि पूर्व विश्वसुंदरी ने बीते 18 जुलाई को ही अपने ब्यॉयफ्रेंड निक जोनस से एंगेजमेंट कर ली, किसी को भी कानों-कान इस बात की भनक तक नहीं लगने दी । हालांकि बाद में इसकी खूब चर्चा होने लगी, कहा जा रहा है कि प्रियंका इसी साल शादी करेंगी।

प्रियंका के बाद तापसी के एंगेजमेंट की चर्चा
सुबह प्रियंका चोपड़ा के इंगेजमेंट की खबर थी, तो शाम होते-होते एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के शादी की खबर सुर्खियों में आ गई। दरअसल एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया, कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है। इस रिपोर्ट के अनुसार उन्होने डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी Mathias Bao से सगाई की है।

माता-पिता गोवा गये थे
इतना ही नहीं इस वेबसाइट की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि पिछले दिनों तापसी के मम्मी-पापा गोवा गये थे, जहां पर उनका रिश्ता पक्का किया गया। अब दोनों ने अंगूठी पहनाकर सगाई कर ली है। जल्द ही दोनों शादी भी करेंगे। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ट्विटर पर ली खबर
तापसी पर ट्विटर पर इस वेबसाइट को व्यंग्यात्मक लहजे में जमकर लताड़ लगाई है, उन्होने इस खबर को पोस्ट करते हुए लिखा है, सच में, ताज्जुब है मुझे, मेरी ही सगाई में नहीं बुलाया गया। आपकी जानकारी के लिये बता दूं, कि मेरे माता-पिता पिछले 10 साल से गोवा नहीं गये हैं। नहीं तो आप सोचने लगेंगे, कि मेरी सगाई 10 साल पहले ही हो चुकी है।

मुल्क में आएंगी नजर
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही मुल्क में नजर आने वाली हैं, ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी, इस फिल्म में वो वकील की किरदार में नजर आएंगी। इसके बाद सितंबर में उनकी दूसरी फिल्म मनमर्जियां रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सूरमा रिलीज हुई थी, क्रिटिक्स द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बावजूद फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी थी।