विस्तारा की फ्लाइट में ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम से हुई छेड़छाड़, रोते हुए बनाया वीडियो, किसी ने नहीं की मदद

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ हुई शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । शर्मनाक बात ये कि फ्लाइट मेंबर्स ने इस संबंध में जायरा की कोई हैल्‍प नहीं की ।

New Delhi, Dec 10 : फिल्‍म दंगल में आमिर खान की बेटी के किरदार में नजर आई जायरा वसीम के साथ विस्‍तारा की फ्लाइट में छेड़छाड़ का शर्मनाक मामला सामने आया है । जायरा ने फ्लाइट लैंड होने के बाद अपना एक वीडियो बनाया जिसमें वो बेहद डरी हुई नजर आ रही हैं ओर बुरी तरह रोती हुई भी दिख रही हैं । शर्मनाक बात ये है कि जायरा की मदद को कोई सामने नहीं आया । जायरा ने ये वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है ।

दिल्ली से मुम्बई की फ्लाइट में थीं  जायरा वसीम
जायरा के साथ ये हादसा देर रात हुआ जब वो दिल्‍ली से मुंबई जा रहीं थीं । उनकी दो घंटे की फ्लाइट को एक शख्‍स ने नर्क बना दिया । जायरा के मुताबिक उनकी सीट के पीछे बैठे किसी शख्‍स ने इस तरह से परेशान किया कि उनके लिए फ्लाइट में रहना तक मुश्किल हो गया था । वो शख्‍स जायरा के साथ लगातार बदतमीजी करता रहा । ये सब तब शुरू हुआ जब जारा हल्‍की नींद में थीं ।

शख्‍स के छूने से खुली नींद
जायरा ने बताया कि वो सो रही थी तभी उन्‍हें अपने कंधों पर अजीब सा टच महसूस हुआ । इसके बाद उन्‍होने महसूस किया कि कोई शख्‍स उनकी पीठ ओर गर्दन को पैरों से रगड़ रहा है । जायरा ने इसकी शिकायत केबिन क्रू से भी की लेकिन उनकी मदद किसी ने नहीं की । जायरा के लिए चंद घंटे की फ्लाइट नर्क जैसी हो गई । वो बेहद डरी हुई थीं ।

आरोपी शख्‍स का वीडियो नहीं बना पाईं जायरा
जायरा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ को भयानक अनुभव बताया है । उन्‍होने कहा कि वो उस शख्‍स का वीडियो बनाना चाहती थीं लेकिन फ्लाइट में बहुत कम रौशनी होने के चलते वो ऐसा नहीं कर पाईं । उस शख्‍स ने उनके साथ ये हरकत तब की जब वो सो रही थीं । वो उस स्‍पर्श से चोंक उठी थीं । इसके बाद 10 से 15 मिनट तक जायरा ने ये सब महसूस किया ।

जायरा ने स्‍टेटस में भी लिखा
जायरा ने अपने फोन के स्‍टेटस में भी पूरी घटना के बारे में एक-एक कर लिखा है । उन्‍होने लिखा कि किस तरह उन्‍हें उनकी नींद से एक अजीब से स्‍पर्श ने उठाया । कैसे एक अधेड़ उम्र का शख्‍स उन्‍हें भरी फ्लाइट में परेशान कर रहा था । उन्‍होने लिखा कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया ।

जायरा ने एक छोटा सा वीडियो भी बनाया
जायरा ने इस घटना का एक छोटा सा वीडियो अपलोड किया है । एक शख्‍स का पैर उनके हाथों के बगल में नजर आया है । नंगे पैर बैठे इस शख्‍स पर ही जायरा ने आरोप लगाया है कि वो उन्‍हें गलत तरीके से छू रहा था । हालांकि जायरा उस शख्‍स का वीडियो बनाने में नाकाम रहीं । जायरा के मुताबिक जब उन्‍होने उस शख्‍स का विरोध किया तो उसने एयर टर्ब्यूलेंस का बहाना बनाया । लेकिन बाद में भी यही हरकत जारी रही तो उन्‍हें पता चला कि ये जानबूझकर किया जा रहा है ।

क्‍या ऐसे होगी लड़कियों की सुरक्षा
मुंबई में फ्लाइट लैंड होने के बाद जायरा ने जो वीडियो बनाया है उसमें उन्‍होने रोते हुए एक सवाल पूछा हे । जायरा ने कहा कि जो उनके साथ हुआ वो भयवह था । किसी ने उनकी मदद नहीं की । उन्‍होने पूछा कि क्या हम ऐसे ही लड़कियों की सुरक्षा करने वाले हैं? जायरा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं ओर जायरा के साथ खड़े हैं ।

फ्लाइट कंपनी का बयान
वहीं पूरे मामले में विस्तारा की ओर से कहा गया है कि इस मामले में वो पूरी जांच करें । जायरा वसीम को पूरा सपोर्ट दिया जाएगा । ऐसे मामलों में वो जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं । इधर, मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए विस्तारा एयरलाइन्स से जवाब मांगा है। जायरा के साथ हुई इस हरकत ने वाकई एक बार फिर सभी को शर्मिंदा किया है ।


https://www.instagram.com/p/Bcf4EgeA4P6/