बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने दिये ऐसे पोज, तस्वीरों पर फिसल रहा फैंस का दिल

adah-sharma1

तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सर्दी में वो धूप का मजा लेकर कोजी हो रही हैं, एक्ट्रेस किसी के ख्यालों में डूबी नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jan 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है, अदा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो इंटरनेट का पारा चढा रहा है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं, दरअसल उन्होने एनिमल प्रिंटेड बिकिनी पहन रखा है, जिसमें खास पोज दे रही हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

कोजी-कोजी पोज
अदा शर्मा की इन तस्वीरों में उनका अंदाज हमेशा से कुछ अलग नजर आ रही हैं, वो काफी कोजी अंदाज में पोज दे रही है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, तस्वीरों में अदा एनिमल प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही है, उन्होने अपने बालों को खुला रखा है।

धूप का मजा
तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सर्दी में वो धूप का मजा लेकर कोजी हो रही हैं, एक्ट्रेस किसी के ख्यालों में डूबी नजर आ रही हैं, इसलिये कमेंट में फैंस खूब प्यार दिखा रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, अदा का ठंड के कारण पूल में जाने का मन नहीं है।

एक्शन मास्टर
आपको बता दें कि अदा शर्मा जितना अपने कातिलाना हुस्न के लिये मशहूर है, उतनी ही अपने दमदार एक्शन के लिये भी जानी जाती हैं, वर्कफ्रंट की बात करें, तो अदा अगली बार कमांडो-4 और द हॉलीडे वेब सीरीज में नजर आएंगी।