अनुष्का के बाद अब कैटरीना कैफ के घर बजेगी शहनाई, दूल्‍हे मियां का नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

अनुष्‍का और विराट की शादी के बाद अब बहुत जल्‍द कैटरीना कैफ दुल्‍हन बनने वाली हैं । क्‍या आप जानना चाहते हैं कैट किसकी दुल्‍हन बनेंगी ।

New Delhi, Jan 23 : बॉलीवुड की दीवा कैटरीना कैफ, वो जिनके हुस्‍न के हैं चर्चे, वो जिनकी एक्टिंग के हैं लाखें फैन, वो जिनका एक्‍शन थाम देता है कई दिलों की धड़कन, जी हां उन्‍हीं कैटरीना की शादी से जुड़ी खबर आज हम लाए हैं आपके लिए । कैट और उनकी शादी की खबरें पिछले कई सालों से सुर्खियों में हैं । रणबीर कपूर से ब्रेकअप से पहले जहां इन दोनों की शादी की खबरें थीं लाइमलाइट में वहीं अब कैटरीना एक बार फिर शादी के लिए हो रही हैं तैयार । कैट और उनकी शादी से जुड़ी ये खबर हो रही है वायरल ।

कैट की शादी
कैटरीना कैफ की शादी और कोई बज ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है । खबर आ रही है कि विराट-अनुष्‍का की शादी के बाद बॉलीवुड में अगली शादी कैटरीना कैफ की ही होने वाली है । फिल्‍म टाइगर जिंदा है कि अपार सफलता के बाद कैटरीना अब इस मौके को हाथ से गंवाना नहीं चाहतीं । वो नहीं चाहतीं कि एक बार फिर से वो अकेली रह जाएं । शायद इसीलिए ये खबर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही है ।

क्‍या वो हैं सलमान ?
कैटरीना की शादी से जुड़ी खबर आ रही हैं ओर इनमें सलमान ना हों ऐसा कैसे हो सकता है । आपको बता दें कैटरीना जिनकी दुल्‍हन बनने जा रही है वो सलमान ही तो हैं । सूत्रों के हवाले से आ रही है खबर कि कैटरीना और सलमान एक दूसरे से शादी करने वाले हैं । सालों पहले बनी ये जोड़ी अब एक बार फिर साथ है और दोनों की रील लाइफ कैमिस्‍ट्री को दर्शक रियल लाइफ में भी देख सकते हैं ।

वायरल हो रही है खबर
कैटरीना और सलमान की शादी को लेकर उड़ रही इस खबर में कितना हे दम, वेल ये कहना मुश्किल है क्‍योंकि ऐसी कोई भी खबर ऑफीशियली नहीं आई है । लेकिन सलमान और कैट की बढ़ती नजदीकियों ने एक बार फिर सलमान की शादी को सुर्खियों में ला दिया । बॉलीवुड में सलमान के लिए कैटरीना कैफ से बेस्‍ट मैच कोई है ही नहीं । तभी तो रह-रहकर दोनों की खबरें साथ में आ ही जाती हैं ।

सोशल मीडिया पर साथ में तस्‍वीरें
इन खबरों को इसलिए भी हवा मिल रही है कयोंकि पिछले कई दिनों से कैटरीना, सलमान के साथ अपनी कई तस्‍वीरें पोस्‍ट कर चुकी हैं । टाइगर जिंदा है के आने के बाद से ही लगाता ये जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है । फिल्‍म में दोनों की आफ्टर मैरिज लाइफ का जितना भी पोर्शन दिखाया गया है वो दर्शकों को बहुत ही खूबसूरत लगा है । स्‍पेशली दोनों की हस्‍बैंड-वाइफ की नोंक-झोंक भी दर्शकों ने इंन्‍ज्‍वाय की ।

यूलिया बनी हैं दीवार
सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद सलमान की लाइफ में कई लड़कियों की एंट्री हुई । लेकिन सलमान के बेहद करीब जगह बनाने में रोमानियन टीवी प्रेजेंटर यूलिया वंतूर कामयाब हुईं । दोनों की नजदीकियां कई बार कैमरे में कैद हो चुकी हैं । लेकिन ये रिलेशनशिप कितनी सीरियस है इस बारे में कहा नहीं जा सकता । यूलिया जहां सलमान की बहुत रिस्‍पेक्‍ट करती हैं वहीं वो उन्‍हें अपना गॉड फादर भी मानती हैं । यूलिया सलमान और उनके परिवार के साथ अकसर खास मौकों पर नजर आती हैं ।

कैटरीना के करियर में सलमान खान
नो डाउट कैटरीना कैफ आज एक बड़ी फिल्‍म स्‍टार हैं लेकिन उनके लिए बॉलीवुड का सफर इतना भी आसान नहीं रहा । सलमान से पहले कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ फिल्‍में की जो काफी हिट रहीं । लेकिन कैटरीना जब सलमान के साथ नजर आईं तो उन्‍हें लोगों ने और भी ज्‍यादा प्‍यार दिया । रही रही कसर एक था टाइगर के दौरान निकल गई । दोनों का रोमांटिक पेयर दर्शकों को खूब पसंद आया ।

सलमान करते हैं केयर
क्‍या सलमान और कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है से एक बार फिर एक दूसरे के करीब आ गए हैं । वेल ये सवाल उस ईवेंट के बाद से उठने लगे हैं जो फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर किया गया था । इसमें पब्लिकली सलमान और कैटरीना एक दूसरे से इतने कोजी हो गए कि अफवाहें उड़नी लाजमी हो गईं । यहां सलमान का कैट की ड्रेस को नोटिस करना, फिर उन्‍हें कुछ समझाना, कैट का सलमान को पकड़ना सबकुछ बहुत अलग था । बिलकुल वैसा ही जैसा कैट सलमान के साथ शायद तब बिहेव करती थीं जब वो उनकी गर्लफ्रेंड कही जाती थीं ।