वेलेंटाइन डे पर खास शख्स के साथ दिखी अक्षरा सिंह, मैं और तुम परफेक्ट

akshra singh21 (1)

वेलेंटाइन डे के मौके पर पोस्ट की गई अक्षरा सिंह के साथ तस्वीरों में भोजपुरी एक्टर और रील वीडियो स्टार विवेक केसरी हैं, शेयर की गई तस्वीरों में विवेक को अक्षरा के साथ शानदार पोज देते देखा जा सकता है।

New Delhi, Feb 14 : आज 14 फरवरी को देशभर के कपल्स वेलेंटाइन डे मना रहे हैं, इस खास मौके पर सभी अपने अजीज के साथ तस्वीरें पोस्ट कर वेलेंटाइन डे विश कर रहे हैं, ऐसे में इस खास अवसर पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है।

पोस्ट की तस्वीरें
वेलेंटाइन डे के मौके पर पोस्ट की गई अक्षरा सिंह के साथ तस्वीरों में भोजपुरी एक्टर और रील वीडियो स्टार विवेक केसरी हैं, शेयर की गई तस्वीरों में विवेक को अक्षरा के साथ शानदार पोज देते देखा जा सकता है, दोनों नाव में बैठे हैं और खूब पोज दे रहे हैं, इसमें एक्ट्रेस को लाल रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है, विवेक को कैजुअल कपड़ों में देखा जा सकता है।

बनारस घाट की तस्वीरें
आपको बता दें कि अक्षरा और विवेक की तस्वीरें बनारस घाट की है, जो कि नाव पर ली गई है, इनमें दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है, तस्वीरों के पोस्ट करते हुए विवेक ने लिखा, मुझे लगता है कि तुम और मैं पागलपन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है, जब हम दोनों ही शांत हैं, आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और विवेक को कोई पहली बार साथ में नहीं देखा जा रहा है।

रील वीडियो
इससे पहले भी अक्षरा सिंह को विवेक के साथ रील वीडियो बनाते हुए कई बार देखा जा चुका है, वो उनके साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं, विवेक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, अक्षरा और विवेक की वाराणसी वाली तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।