रणबीर या सिद्धार्थ को नहीं आलिया इस करोड़पति बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट, सबूत आए सामने

आलिया भट्ट की फिल्‍मों से ज्‍यादा उनकी रोमांस की खबरें चर्चा में रहती हैं, आज हम आपको ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे । आखिर आलिया सिद्धार्थ के साथ ऐसा कैसे कर सकती है …  

New Delhi, Feb 10 : ये तो होना ही था, एक नए नवेले एक्‍टर के सामने करोड़पति बिजनेसमैन का नंबर तो लगना ही था । हम बात कर रहे हें महेश भट्ट की लाडली बेटी और बॉलीवुड की सक्‍सेसफुल एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट की, जो अभी सिर्फ 24 साल की हैं । आलिया बी टाउन की यंग एक्‍टर्स ब्रिगेड की लीडिंग लेडी हैं जिन्‍होने बहुत कम समय में बहुत ज्‍यादा सक्‍सेस पाई है । आलिया ने 2012 में बॉलीवुड की मैसिव कमर्शियल फिल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ दि ईयर से डेब्‍यू किया था, 6 सालों में आलिया एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं । वेल इन दिनों आलिया किसी और वजह से चर्चा में हैं ।

आलिया किसको डेट कर रही हैं ?
रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा या कोई और । आलिया की जिंदगी में इस समय कौन है, कौन है जिसके साथ आलिया इन दिनों अपना टाइम स्‍पेंड कर रही हैं । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट की लव लाइफ में उनके फैन्‍स को बहुत इंट्रस्‍ट है । वो किसके साथ टाइम स्‍पेंड कर रही हैं ये सभी जानना चाहते हैं ।आइए आपको बताते हैं कौन हैं वो जिनके साथ इन दिनों आलिया काफी नजर आ रही हैं ।

करोड़पति बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट
बॉलीवुड की सुपर क्‍यूट कुड़ी आलिया भट्ट किसी एक्‍टर के साथ नहीं बल्कि इंडया के लीडिंग बिजनेसमैन के बेटे के साथ टाइम स्‍पेंड कर रही हैं । सूत्रों के अनुसार आलिया के न्‍यू बडी का नाम है केविन मित्‍तल । जी हां, केविन हाइक मैसंजर के फाउंडर हैं और भारती एयरटेल के फाउंडर और चेयरमैन सुनील मित्तल के बेटे हैं। यंग जेनेरेशन के बीच केविन काफी पॉपुलर हैं ।

केविन और आलिया की मुलाकात
आलिया की केविन से पहली बार मुलाकात 2017 में हुई थी । अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में मिले थे । आलिया के साथ इस फोरम में उन्‍के फिल्मी फादर करण जौहर भी मौजूद थे । आलिया और केविन एक दूसरे के बगल में बैठे थे । आलिया के प्रेजेंस ऑफ माइंड ने केविन को काफी इंप्रेस किया । बताया जा रहा है कि तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । हाल ही में आलिया केविन के साथ स्‍पॉट हुई हैं ।

कौन हैं केविन मित्‍तल ?
भारती मित्‍तल के बेटे होने के अलावा केविन हाइक मैसेंजर के फाउंडर हैं, ये यंग टेक्‍नो सैवी जेनेरेशन के बीच काफी पॉपुलर सोशल साइट है । केविन, लंदन के इंपीरियल कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर भारत लौटे हैं और अपने पापा की कंपनी को ज्‍वॉइन किया है । केविन ने भारती इंटरप्राइजेस से पहले गूगल और गोल्डमैन के साथ इंटर्नशिप भी कर चुके हैं।

केविन और आलिया का फ्यूचर
केविन के साथ आलिया की रिलेशनशिप फिलहाल खबरों तक ही सीमित है । दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हुए भी देखे गए हैं । वैसे हो सकता है आलिया फिल्‍म एक्‍टर्स की जगह केविन को डेट करना पसंद कर रही हों । केविन मित्‍तल हाल ही में इंडिया आए हैं और ऐसे में आलिया का साथ उनके लिए भी अच्‍छा टाइम स्‍पेंड करने का मीडियम है । इस रिलेशनशिप का फ्यूचर फिलहाल प्रिडिक्‍ट नहीं किया जा सकता है ।

सिद्धार्थ और आलिया
केविन के खबरों में आने से पहले तक आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बीच चले रहे कुछ-कुछ होता है की खूब खबरें बनीं । दोनों अकसर एक दूसरे के साथ ईवेंट्स में भी नजर आए । 2012 में स्‍टूडेन्‍ट ऑफ दि ईयर से दोनों ने ही अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी । तब से ही इनके रिलेशन को लेकर खबरें बनती रहीं । दोनों ने भी इन रयूमर्स को कभी डिनाइ नहीं किया । लेकिन पिछले एक-डेढ साल से दोनों ब्रेकअप मोड में हैं ।

रणबीर के साथ भी जुड़ा नाम
आलिया ने एक टॉक शो के दौरान रणबीर से शादी करने की इच्‍छा जताई थी । वो रणबीर कपूर को बचपन से पसंद करती हैं औरे उनसे बेहद प्‍यार भी करती हैं । आलिया के इस बयान के बाद उनका नाम रणबीर कपूर से भी जोड़ा जाने लगा । खुद रणबीर इन खबरों से बेहद परेशान हैं । सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन्‍होने इन अफवाहों पर अपनी नाराजगी भी जताई है ।