360 करोड़ की संपत्ति का मालिक है ये सुपरस्‍टार, बड़ी फिल्‍मी है लव स्‍टोरी, पर्सनल लाइफ बड़ी सिंपल

साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन आज 38 साल के हो गए हैं, अल्‍लू के चाहने वाले उनके बारे में सारी डीटेल आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 8: चेन्नई में 8 अप्रैल, 1983 को जन्मे अल्लू अर्जुन आज साउथ के सुपरस्‍टार एक्‍टर है, उनका स्‍टाइल पर्सनैलिटी सब फैंस को बहुत पसंद आता है । अल्‍लू ने बतौर लीड एक्टर 2003 में आई फिल्म ‘गंगोत्री’ से करियर की शुरुआत की थी। वो अब तक करीब 25 फिल्मों में काम कर चुके हैं । अल्‍लू अपनी लैविश लाइफस्‍टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं लेकिन इसके साथ ही वो बड़ी सिंपल सी जिंदगी भी जीते हैं, अपनी संस्‍कृति से उन्‍हें बहुत प्‍यार है और वो कई मौकों पर अपने बच्‍चों के साथ भी जमीन से जुड़ी हुई तस्‍वीरें शेयर करते हैं ।

अल्‍लू अर्जुन की नेट वर्थ
अल्लू अर्जुन करीब 360 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। वो एक फिल्म के लिए 16 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अल्‍लू अर्जुन के हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। उन्‍होंने अपने जुबली हिल्स स्थित घर को पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है। बाहर से यह घर एक बॉक्स जैसा दिखता है, लेकिन इंटीरियर देखने लाजवाब है । अल्लू अर्जुन बड़ी शानदार लाइफ जीते हैं, उन्हें गाड़ियों का काफी शौक है । अल्‍लू के पास पास BMW, जगुआर, ऑडी, रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है । अल्लू अर्जुन के पास एक 7 करोड़ की वैनिटी वैन है, जिसे उन्होंने 2019 में खरीदा था।

2011 में की शादी, पहली नजर का प्‍यार
सुपरस्‍टार एक्‍टर अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की । अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक शादी में हुई थी । दोनों को एक दूसरे से पहली ही नजर में प्यार हो गया था।शादी के तीन साल बाद 3 अप्रैल 2014 को अर्जुन पहली बार पिता बने थे। उनके घर बेटे अल्लू अयान का जन्म हुआ और इसके दो साल बाद यानी 2016 में अर्जुन के दूसरे बच्चे के रूप में उनकी बेटी अल्लू अरहा का जन्म हुआ।

चिरंजीवी से है रिश्‍ता
अल्लू अर्जुन वेटरन एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं, उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं। अल्लू और रामचरण तेजा कजिन हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के अपने भाई का नाम अल्लू शिरीष है और वो भी एक एक्टर हैं। एक खास बात ये कि 2016 में अल्‍लू अर्जुन एक मात्र ऐसे साउथ सुपरस्टार रहे हैं, जिन्हें लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया । अल्लु की लास्ट रिलीज फिल्म ‘वैकुंठपुरमल्लू’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई की थी। करीब 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।वो जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आएंगे।