लग्जरी वैनिटी वैन, महंगी कार, करोड़ों का घर, ऐसी जिंदगी जीते हैं अल्लू अर्जुन

allu1

पुष्पा एक्टर के पास वैनिटी वैन फैल्केन है, जो अंदर से किसी महल से कम नहीं है, वैन का इंटीरियर ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर कलर से किया गया है।

New Delhi, Jan 04 : इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का जोर है, पुष्पा ने धुंआधार कमाई जारी रखते हुए तीन सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है, फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड में भी अल्लू अर्जुन की डिमांड काफी बड़ी हो चुकी है। आइये इस साउथ सुपरस्टार के बारे में आपको बताते हैं।

इतनी फीस
कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक अल्लू ने पुष्पा के लिये 30 से 32 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं, पुष्पा में जिस तरह अल्लू की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है, उसे देख कर लगता है कि आने वाली फिल्म के लिये उनकी फीस दोगुनी होने वाली है।

वैनिटी वैन
पुष्पा एक्टर के पास वैनिटी वैन फैल्केन है, जो अंदर से किसी महल से कम नहीं है, वैन का इंटीरियर ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर कलर से किया गया है, अल्लू की लग्जरी वैन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है, जिसके अंदर से बाहर निकलने का मन नहीं करता है।

लैविश लाइफ
अल्लू अर्जुन के पास सिर्फ महंगी वैनिटी वैन ही नहीं बल्कि हमर एच2 भी है, रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की कीमत 75 लाख रुपये से ऊपर है, करोड़ो की वैनिटी वैन, लाखों की गाड़ी के अलावा उनके पास हैदराबाद में करोड़ों का महल जैसा घर भी है, एक्टर के घर में पूल से लेकर वो सारी सुविधाएं है, जो किसी सपनों के महल में होनी चाहिये।