शाहरुख खान की वजह से अमिताभ की चिड़िया चहकनी बंद कर देगी

SRK Amitabh

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ट्विटर तुमने मेरे प्रशंसकों की संख्या कम कर दी, हाहाहाहाहा… ये मजाक है, तुम्हें छोड़ने का समय आ गया है।

New Delhi, Feb 01 : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को शाहरुख खान ने ट्विटर पर पछाड़ दिया है, जिससे नाराज शहंशाह ने ट्विटर छोड़ने तक की धमकी दे दी है। आपको बता दें कि किंग खान ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले दूसरे भारतीय शख्स बन चुके हैं, उनसे आगे सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं, फिलहाल शाहरुख खान को सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर 32.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर स्टार सेलिब्रिटी के फॉलोवर्स घटते- बढते रहते हैं, लेकिन जैसे ही अमिताभ के फॉलोवर्स कम हुए और शाहरुख खान उनसे आगे निकले, shahrukh khan1ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस खबर से बॉलीवुड महानायक इतने नाराज हुए कि उन्होने ट्विटर छोड़ने की धमकी तक दे डाली।

अमिताभ ने क्या लिखा ?
महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ट्विटर तुमने मेरे प्रशंसकों की संख्या कम कर दी, हाहाहाहाहा… ये मजाक है, तुम्हें छोड़ने का समय आ गया है, Amitabh Tweetइस सफर के लिये शुक्रिया, समुद्र में और भी जहाज हैं, जो इससे कहीं ज्यादा मनोरंजक भी हैं।

ऐसे रिएक्शन की नहीं थी उम्मीद
ट्विटर पर फॉलोवर्स कम होने की खबर के बाद महानायक का ऐसा रिएक्शन आया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी, उन्हें जैसे ही पता चला कि Amitabh-Bachchanट्विटर पर ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या कम हो गई है, तो वो भड़क उठे, उन्होने बीती रात ट्वीट कर इस प्लेटफॉर्म को छोड़ने तक की धमकी दे डाली।

शाहरुख निकले आगे
वैसे तो ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या हर घंटे बढती-घटती रहती है, बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार शाहरुख और अमिताभ भी इस प्लेटफॉर्म पर खूब पॉपुलर हैं,Srk (1) दोनों को राउंड फिगर में करीब 32.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, लेकिन जब गहराई से इनके नंबर पर गौर किया जाए तो शाहरुख के लिये आंकड़ा 3,29,35,195 है, तो अमिताभ के फॉलोवर्स की संख्या 3,28,99,634 है।

किंग खान के फैंस का जश्न
जैसे ही शाहरुख अमिताभ से आगे निकले, ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, किंग खान के फैंस ने ट्विटर पर उनके बादशाह बनने का जश्न मनाने लगे, srkजिसके बाद रात करीब 11.35 बजे बॉलीवुड शहंशाह ने ट्विटर को धमकी देते हुए अपना फरमान सुना दिया।

फेक फॉलोवर्स घटा देता है ट्विटर
आपको बता दें कि वैसे तो इस मामले पर अभी तक ट्विटर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है Twitterकि जल्द ही ट्विटर इस पर अपना वर्जन जारी करेगी। वैसे ट्विटर के बारे में कहा जाता है कि वो फेक फॉलोवर्स का अकाउंट बंद कर देते हैं, जिसकी वजह से ऐसे स्टार सेलिब्रिटी के फॉलोवर्स की संख्या कम हो जाती है।

ट्विटर पर बहुत सक्रिय हैं अमिताभ-शाहरुख
अमिताभ और शाहरुख खान दोनों ट्विटर पर खूब सक्रिय रहते हैं, महानायक को तो कभी-कभी सुबह चार बजे तक ट्वीट करते देखा गया है,SRK Amitabh1 इतना ही नहीं वो अपने फैंस के ट्वीटस भी पढते हैं और उनका जबाव देते हैं, बॉलीवुड किंग खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हाल है, वो अक्सर सुबह 6 बडे तक ट्वीट्स करते देखे जाते हैं।

फेसबुक से भी हो चुका है पंगा
पहले फेसबुक पर भी महानायक अमिताभ बच्चन खासे सक्रिय थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों से उनका फेसबुक अकाउंट नहीं चल रहा है, amitabh bachchanजिसकी शिकायत उन्होने ट्विटर के माध्यम से ही फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग से की थी, लेकिन तब से उनका फेसबुक अकाउंट एक्टिव नहीं दिख रहा है।