लता मंगेशकर के निधन से गमगीन अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में लिखी दिल की बात

lata-amitabh

महानायक ने भारी मन से आज का ब्लॉग लता मंगेशकर के नाम लिखा है, बिग बी ने लिखा, उन्होने हमें छोड़ दिया है, लाखों सदियों की आवाज हमें छोड़ गई है।

New Delhi, Feb 06 : स्वर कोकिला लता मंगेशकर का आज निधन हो गया, फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनके निधन से बेहद गमगीन हैं, कोई उनकी पुरानी यादों को ताजा कर रहा है, तो कोई इस बात का शुक्रिया अदा कर रहा है कि उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला, सेलेब्स ही नहीं बल्कि फैंस भी उनके निधन से दुखी हैं, 92 साल की लता दीदी 28 दिनों से ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी, लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका, बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन उनके निधन के बाद गमगीन हैं।

भारी मन से लिखा ब्लॉग
महानायक ने भारी मन से आज का ब्लॉग लता मंगेशकर के नाम लिखा है, बिग बी ने लिखा, उन्होने हमें छोड़ दिया है, लाखों सदियों की आवाज हमें छोड़ गई है, उनकी आवाज अब स्वर्ग में गूंजती है, शांति और शांति के लिये प्रार्थना… अमिताभ बच्चन और लता मंगेशकर ने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के लिये देशभक्ति गीत हम हिंदुस्तानी में एक साथ काम किया।

अंतिम विदाई देने पहुंचे
अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ लता मंगेशकर को आखिरी श्रद्धांजलि देने पहुंचे, अमिताभ के साथ ही कई फिल्मी सितारे उन्हें विदाई देने के लिये पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि लता दीदी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, उन्हें बीमारी के मामूली लक्षण थे, जिसके बाद 8 जनवरी को उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पाल में भर्ती कराया गया था।

2 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित
आपको बता दें कि लता दीदी के निधन पर दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है, इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा, लता मंगेशकर का पार्थिव शरीर घर पहुंच चुका है, lata mangeskar उनका अंतिम संस्कार आज ही मुंबई के शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ होगा।