चंकी पांडे की बेटी करण जौहर की फिल्म से कर रही डेब्यू, पापा ने कही ऐसी बात, फैंस भी हैरान

Chanki Pandey

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या अभी सिर्फ 18 साल की हैं, वो फिलहाल ग्रेजुएशन कर रही हैं।

New Delhi, Apr 13 : बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को करण जौहर लांच करने जा रहे हैं। वो करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म का बुधवार को पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म में अनन्या टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं, ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी।

कौन हैं अनन्या पांडे ?
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या अभी सिर्फ 18 साल की हैं, वो फिलहाल ग्रेजुएशन कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, ananya-pandey2इस प्लेटफॉर्म पर वो बेहद पॉपुलर भी हैं, क्योंकि समय-समय पर वो अपनी तस्वीरें यहां पोस्ट करती रहती हैं, जिसकी वजह से उन्हें यहां हजारों लोग फॉलो करते हैं। अनन्या डांस के साथ एक्टिंग कोर्स भी कर चुकी हैं।

सलमान करने वाले थे लांच
इससे पहले ये खबर थी कि अनन्या पांडे को उनके पापा के दोस्त बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लांच कर सकते हैं, Chanki Pandey1मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग खान के कहने पर ही अनन्या ने एक्टिंग क्लास और फिटनेस रुटीन फॉलो करना शुरु किया था। हालांकि अब ये साफ हो गया है कि वो करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

ये तीनों हैं बेस्टफ्रेंड
अनन्या पांडे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं, तीनों को अक्सर एक साथ पार्टीज और इवेंट्स में देखा जाता है। ananya-pandeyइतना ही नहीं तीनों आउटिंग भी एक साथ करती हैं। इन तीनों को जब भी मौका मिलता है, एक साथ महफिल जमा कर बैठ जाती हैं।

चंकी पांडे ने कही ये बात
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने बेटी अनन्या के डेब्यू को लेकर कहा कि अभी अनन्या को उनके बेटी से रुप में जाना जाता है, Chanki Pandey2लेकिन उन्हें इस बात का यकीन है कि साल के अंत तक उन्हें बेटी के नाम से जाना जाएगा। आपको बता दें कि चंकी पांडे ने ये बात बेटी की डेब्यू फिल्म के पोस्टर देखने के बाद कही है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ गये
अब तक अनन्या पांडे को फोटो और वीडियो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर सिर्फ 1901 लोग फॉलो करते थे, लेकिन जैसे ही इस फिल्म का पोस्टर लांच किया गया, ananya-pandey1उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या में बाढ आ गई। महज आठ घंटे के भीतर ही उन्हें करीब एक लाख लोग फॉलो करने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल
मालूम हो कि करण जौहर ने जैसे ही फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया, वैसे ही ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये फिल्म इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होगी। ananya-pandey Posterइससे पहले धर्मा प्रोडक्शन आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लांच किया था, ये उसी फिल्म का सीक्वल हैं। इसकी शूटिंग देहरादून में शुरु होने वाली है।