पैंट तो पहन लेती दीदी, खूब ट्रोल हो रही अनन्या पांडे, वीडियो भी बार-बार देखा जा रहा

ananya pandey12

अनन्या पांडे अपने परिवार के साथ धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के जन्मदिन पार्टी में पहुंची थी, इस इवेंट के लिये एक्ट्रेस ने ब्लैक शीर ड्रेस चुना था, जो कि काफी बोल्ड है।

New Delhi, Mar 19 : चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है, अनन्या अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स से फैंस की धड़कनें बढाने का कोई मौका नहीं छोडती, हालांकि कई बार अपनी च्वाइस को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, हाल ही में एक बर्थडे पार्टी में पहुंची अनन्या ने ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर वो खूब ट्रोल हो रही है, कई यूजर कमेंट करते हुए अनन्या को निशाने पर ले रहे हैं।

जन्मदिन पार्टी
दरअसल हाल ही में अनन्या पांडे अपने परिवार के साथ धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के जन्मदिन पार्टी में पहुंची थी, इस इवेंट के लिये एक्ट्रेस ने ब्लैक शीर ड्रेस चुना था, जो कि काफी बोल्ड है। अनन्या का ये लुक देखने के बाद यूजर्स उन्हें तरह-तरह की नसीहतें देने लगे।

लोग दे रहे नसीहत
कोई उनके इस लुक को देखने के बाद उन्हें पैंट पहनने की सलाह देता दिख रहा है, तो किसी ने उनके लुक को फैशन डिजास्टर बता दिया है, इससे पहले अनन्या अपने सुपर बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर थी, ब्लैक ड्रेस में उन्हें देखकर लोगों ने सिर पकड़ लिया था।

ट्रोलर्स की परवाह नहीं
हालांकि अनन्या पांडे ने अपनी इस च्वाइस से एक बार फिर से साबित कर दिया है, ananya pandey3 कि वो ट्रोलर्स से ज्यादा अपने फैंस की फिक्र करती है, तभी तो ट्रोल होने के बावजूद वो एक के बाद एक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CbPFVZMt7yb/