अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, 3 साल से डेट कर रहे थे दोनों!

अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर अलग हो गए हें, दोनों पिछले 3 साल से डेट कर हे थे, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने अब अपनी राहें अलग कर ली हैं ।

New Delhi, Apr 04: शाहिद कपूर के बर्थडे पर अनन्‍या पांडे का उनके घर पर होना इस बात का सबूत था कि अनन्‍या फैमिली के बेहद करीब हैं । अनन्‍या, ईशान खट्टर को डेट कर रही है, ये खबर अकसर बॉलीवुड गॉसिप्‍स का हिस्‍सा बनती रही है, हालांकि ये बात कभी खुलकर सामने नहीं आई, लेकिन शाहिद के जन्मदिन पर उनका ईशान के साथ होना रिलेशनशिप की पुष्टि माना गया । लेकिन अब खबर आ रही है कि इन दोनों ने रिश्‍ता खत्म कर लिया है ।

3 साल से डेट कर रहे थे
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पांडे और ईशान खट्टर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे । दोनों को पार्टियों से लेकर वेकेशन पर साथ देखा जाता था । अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर दोनों ने कभी खुलकर नहीं कहा लेकिन छुपाया भी नहीं । लेकिन अब आ रही खबर दोनों के फैंस के लिए शॉकिंग है ।

दोस्त बने रहेंगे दोनों
बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर बीते 3 साल से रिलेशनशिप में थे। पिंकविला वेबसाइट ने खबर देते हुए इंस्‍टा पर पोस्‍अ किया है- ‘फिल्‍म काली पीली के सेट से उनकी बॉन्डिंग गहरी हुई और उन्होंने अपने नई यात्रा की शुरुआत की। हालांकि, तीन साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। दोनों ने आपसी राय से यह फैसला किया और चीजें जिटिव नोट के साथ खत्म हुईं। आगे उनके रिश्ते अच्छे बने रहेंगे।‘

चीजों को देखने का नजरिया
सूत्र ने आगे कहा कि दोस्ती के स्तर पर सबकुछ ठीक है और उन्होंने सुलझे तरीके से अपने रास्ते अलग कर लिए । दोनों एक दूसरे से अलग राय रखते थे, दसरलिए अब आगे ना बढ़कर रास्‍ते अलग कर रहे हैं । अनन्या पांडे की लास्‍ट फिल्म ‘गहराइयां थी । वहीं ईशान खट्टर की पिछली फिल्म ‘काली पीली’ थी। जल्द ही वह फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगे।