मिनी स्कर्ट में अनन्या पांडे ने पार कर दी सारी हदें, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

ananya pandey2

अनन्या पांडे अपने स्टाइलिश और क्लासी फैशन च्वाइसेस की वजह से अकसर चर्चा में रहती है, व्हाइट कॉर्सेट टॉप और मिनी स्कर्ट में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही है।

New Delhi, Jan 31 : गहराइयां आने वाले 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी, ऐसे में इस फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी है, इस दौरान फिल्म की कास्ट के लुक्स की भी चर्चा में है, अनन्या भी अपने जबरदस्त लुक्स को लेकर सुर्खियों में है, उन्होने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है।

नई तस्वीरें
अनन्या पांडे अपने स्टाइलिश और क्लासी फैशन च्वाइसेस की वजह से अकसर चर्चा में रहती है, व्हाइट कॉर्सेट टॉप और मिनी स्कर्ट में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बॉडीकॉन ड्रेस
पीच पिंक बॉडीकॉन ड्रेस और ऑरेंज ब्लेजर में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं, इससे पहले उन्होने रेड मिनी ड्रेस में फैंस को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, तब भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

कैजुअल लुक
अनन्या पांडे ने अपने स्मार्ट कैजुअल लुक में पोज दिया, तस्वीरों पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं, फायर और हर्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं, इसके साथ ही कमेंट्स की भी बरसात हो रही है, तस्वीरें इंटरनेट का पारा चढा रही है।