सोनम से ज्यादा हॉट हैं अनिल कपूर की बड़ी बेटी, तस्वीरें देखकर कहेंगे ‘झक्‍कास’

सोनम कपूर बॉलीवुड की सटाइल आइकॉन हें, लेकिन उन्‍हें ऐसा बनाया किसने । जानिए सोनम के ब्‍यूटीफुल लुक्स के पीछे छिपी इस हसीना के बारे में ।

New Delhi, Mar 08 : बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इस उम्र में भी कमाल लगते हैं, उनका डायलॉग झक्‍कास उन पर भी काफी सूट करता है । वैसे अनिल की बेटियां भी कम खूबसूरत नहीं । सोनम कपूर के बारे में तो आप जानते ही हैं । सोनम बॉलीवुड की स्‍टाइल आइकॉन हैं, फैशन के मामले में उनका कोई हाथ नहीं पकड़ सकता । लेकिन सोनम स्‍टाइल आइकॉन बनी कैसे, किसने उन्‍हें इतना हसीन बनाया कि वो आज फैशन वर्ल्‍ड में टॉप पर जा चहुंची हैं ।

सोनम की बहन को जाता है क्रेडिट
सोनम के लुक्‍स के पीछे क्रेडिट जाता है उनकी बहन को । जी हां हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर के बारे में जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं । रिया सोनम कपूर की बड़ी बहन हैं, लेकिन उन्‍होने फिल्‍मों की जगह उन्‍होने कुछ और चुना है । वो ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में हैं लेकिन कैमरे से काफी दूर रहना पसंद करती हैं । जानिए रिया कपूर के बारे में ।

प्रोड्यूसर, फैशन डिजाइनर
रिया कपूर सोनम की बड़ी बहन और साथ ही वो एक फैशन डिजाइनर और प्रोड्यूसर भी ही हैं । उनकी पहली फिल्‍म वीरे दि वेडिंग होगी जिसमें सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान और स्‍वरा भास्‍कर नजर आएंगी । वैसे रिया कहीं से भी अपनी बहन सोनम से कम नहीं हैं । फैशन के मामले में सोनम से रिया कहीं आगे हैं, या यूं कहें सोनम जो कुद हें, जैसी दिखती हैं वो रिया की वजह से ही है ।

स्‍टाइलिस्‍ट रिया कपूर
रिया सोनम को ही नहीं बल्कि अपने पिता अनिल कपूर को भी सटाइल करती हैं । सोनम ने तो कई इंटरव्‍यूज में कहा है कि उन्‍हें पैशन की बिलकुल सेंस नहीं है, वो बस वो पहन लेती हैं जिसे उनकी बहन उनके लिए चुनती हैं । उनके लुक्‍स उनकी सिस्‍टर की ही देन हैं । रिया उनकी बड़ी बहन होने के साथ एक अच्‍छी दोस्‍त भी है, जो उनके लिए हर वक्‍त खड़ी रहती हैं ।

आ रहा है ब्रांड
रिया कपूर इन दिनों अपने फैशन ब्रांड को लॉन्‍च करने की तैयारी में हैं । एक ऐसा क्‍लोदिंग ब्रांड जिसे सब अफॉर्ड कर सकें । जानकारी के मुताबिक कपूर बहनों ने कपड़े की एक बेहद स्टाइलिश और क्लासिक ब्रांड तैयार किया है, जिसे सब अपने बजट में पा सकते हैं । दोनों बहने इस पर काम कर रही हैं । रिया कपूर को बचपन से ही फैशन वर्ल्‍ड का शौक रहा है, वो इसी फील्‍ड में आगे भी काम करते रहना चाहती हैं ।

बतौर एडी कर चुकी हैं काम
रिया कपूर ने फिल्‍म वेक अप सिड में भी काम किया है । इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और कोंकणा सेन शर्मा जैसे एक्टर्स के साथ बतौर असिसटेंट डायरेक्‍टर काम कर चुकी हैं । रिया ने आयशा फिल्म को भी प्रोड्यूस किया था जिसमें सोनम के अपोजिट अभय देओल ने काम किया था । कुल मिलाकर रिया अनिल कपूर की मल्‍टीटैलेंटेड बेटी हैं जो अपनी मर्जी से काम करना पसंद करती हैं ।

30 साल की हुईं रिया
5 मार्च को रिया कपूर ने अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है । रिया कपूर परिवार की वो बेटी हैं जो ग्‍लैमर से दूर रहना पसंद करती हैं, खुद को कैमरे के सामने लाने से बचती हैं । लेकिन उनका काम कैमरे पर खूब सुर्खियां बटोरता है । सोमन की स्‍टाइलिंग रिया की ही क्रिएशन है । सोनम और रिया की बॉन्डिंग बहुत ही सट्रॉन्‍ग है । सोनम और रिया के कई इंस्‍टाग्राम फोटोज हैं जिन्‍हें उनके फैन्‍स ने लाइक किया है ।