26 हजार की नौकरी करती थी गर्लफ्रेंड, लगी लॉटरी तो ये कहकर 25 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ दिया

ankita

52 वर्षीय एक्टर मॉडल मिलिंद खुद से करीब 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करना चाहते थे।

New Delhi, Apr 18 : कैप्टन व्योम और नूरजहां जैसे टीवी धारावाहिक में काम कर चुके एक्टर मिलिंद सोमण को लेकर खबरें थीं कि वो जल्द ही दूसरी शादी करने वाले हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर ने उन्हें छोड़ दिया है। जी हां, 52 वर्षीय एक्टर मॉडल मिलिंद खुद से करीब 25 साल छोटी अंकिता कंवर से शादी करना चाहते थे। लेकिन अंकिता ने उन्हें डंप कर दिया है, वो उन्हें छोड़कर चली गई हैं।

इसी हफ्ते हुआ ब्रेकअप
एक चर्चित मनोरंजन वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार इसी सप्ताह मिलिंद और अंकिता का ब्रेकअप हो गया है। nakita-milind5दरअसल बताया जा रहा है कि 26 हजार रुपये सैलरी पर फ्लाइट में अटेंडेंट की नौकरी करने वाली अंकिता को जैकपॉट लगा है, जिसके बाद उन्होने अपने से दोगुने उम्र के ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है, वो उन्हें डंप कर अपने लाइफ में आगे निकल चुकी हैं।

अंकिता का जैकपॉट
रिपोर्ट के अनुसार जॉब के बीच में बचे समय पर अंकिता अपने फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं, इसी गेम से हाल ही में उन्हें 8,73,982 रुपये का जैकपॉट लगा है। nakita-milind1रिपोर्ट के मुताबिक इसी जैकपॉट के बाद से उन्होने मिलिंद से कांटेक्ट करना भी बंद कर दिया है। हालांकि अभी तक मिलिंद या अंकिता कंवर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

मुझे फ्रीडम चाहिये- अंकिता
हाल ही में अंकिता कंवर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं, मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से घट रही है, मुझे मेरी फ्रीडम चाहिये। ankita-milindमैं इन पैसों से अपनी परिवार की मदद करना चाहती हूं, मैं फिलहाल अभी शादी नहीं करना चाहती, मुझे लगता है कि ये बात मिलिंद सोमण और मेरे दोस्त भी समझेंगे।

कोई रिप्लाई नहीं दे रही अंकिता
मिलिंद के एक करीबी सूत्र का दावा है कि अंकिता कंवर के इस फ्री लाइफ जीने के थॉट्स के बारे में उन्हें पता ही नहीं था, Ankita3मिलिंद को लग रहा था कि वो उनसे सच्चा प्यार करती हैं, लेकिन जैसे ही वो लखपति बनी, उसके बाद से उनके तेवर ही बदल गये। मिलिंद अंकिता से संपर्क करने के लिये बार -बार कॉल लगा रहे हैं, साथ ही मैसेज भी कर रहे हैं, लेकिन उनकी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं दिया जा रहा है।

इसी सप्ताह थी शादी
इस रिपोर्ट के अनुसार मिलिंद और अंकिता की शादी इसी सप्ताह 21 अप्रैल को होने वाली थी, कहा तो यहां तक जा रहा है कि दोनों की शादी गुपचुप तरीके से अलीबाग में होनी तय थी। Ankita1इस शादी में कुछ क्लोज फ्रेंडस और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। हालांकि अब आगे क्या होने वाला है, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बिपाशा बसु को भी कर चुके हैं डेट
आपको बता दें कि मिलिंद सोमण का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ भी जुड़ चुका है, दरअसल बिपाशा तब मॉडलिंग में नई-नई थी और मिलिंद सुपरमॉडल के रुप में इस्टेबलिश हो चुके थे। Bipashaहालांकि मिलिंद और बिपाशा का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। फिर बिपाशा ने बॉलीवुड की तरफ रुख कर लिया।