अंकिता लोखंडे हैं इतने करोड़ की मालकिन, लग्जरी कारों की हैं शौकीन, पति भी कम नहीं

अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी टॉक ऑफ दि टाउन रही । अंकिता टीवी की एक जानी मानी सेलेब हैं, उनकी नेट वर्थ सुनकर चकरा जाएंगे ।

New Delhi, Dec 20: अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं । उन्होंने टीवी करियर की शुरुआत ‘पवित्र रिश्ता’ नाम के एक सीरियल से की थी, जो नए रूप-रंग एक बार फिर टीवी पर टेलिकास्‍ट हो रहा है । इस सीरियल के जरिए अंकिता ने अर्चना के रूप में घर-घर में जगह बनाई थी । वो हर किसी की फेवरेट हो गई थीं । बहरहाल अंकिता ने हाल ही में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड विकी जैन से शादी रचाई है । उनके पति एक बिजनेसमैन हैं, लेकिन अंकिता की नेट वर्थ भी उनसे कम नहीं ।

करोड़ों की हैं मालकिन
एक वेबसाइट के मुताबिक अंकिता लोखंडे कुल 23 करोड़ की मालकिन हैं । जी हां, अंकिता टीवी की जानी मानी हस्‍ती हैं और लंबे समय से काम कर रही हैं । अंकिता ने पूरी मेहनत से ये कमाई की है । अंकिता की पर एपिसोड फभ्‍स की बात करें तो वो 1.15 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं । अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ के अलावा ‘पवित्र रिश्ता 2’, ‘एक थी नायिका’, ‘झलक दिखला जा’, ‘कॉमेडी सर्कस’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं । इसके साथ ही वो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’, ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ जैसे शो में बतौर मेहमान कलाकार काम कर चुकी हैं ।

फिल्‍मों में भी किया है काम
अंकिता लोखंडे सीरियल और रिएलिटी शो में ही नहीं बल्कि फिल्‍मों में भी काम कर चुकी है, कंगना रनौत के साथ उन्‍होंने ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ में अहम किरदार निभाया है । इसके अलावा वो  ‘बागी 3’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं । अंकिता शादी से पहले मुंबई में अपने पैरेंट्स के साथ एक अपार्टमेंट में रहती थीं ।

गाडि़यों की शौकीन
अंकिता लोखंडे को लग्‍जरी गाड़ियों का भी शौक है, उनके पास जगुआर और पोर्शे जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं । एक अनुमान के मुताबिक Porshe 718 Boxster S की कीमत एक करोड़ के आसपास है तो वहीं जुगआर एक्सएफ 70 लाख की है । इसके साथ ही मुंबई में अंकिता लोखंडे का अपना फ्लैट है । उन्होंने मुंबई में प्रॉपर्टी में भी इन्वेस्टमेंट किया है । अंकिता ब्रांड एंडोर्समेंट्स और इवेंट्स के जरिए भी कमाती हैं ।

बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं विकी जैन
बात करें अंकिता के पति की तो, विकी जैन रायपुर के रहने वाले हैं और वह एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। जानकारी के मुताबिक, ankita vicky विकी जैन का असली नाम विकास कुमार जैन है। उनके माता-पिता भी बिजेस में हैं । विकी जैन का एक भाई और बहन भी हैं। विकी जैन की शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की है और फिर सावित्रीबाई फूले पुणे यूनिवर्सिटी से इकनॉमिक्स में ग्रैजुएशन किया। उनके पास एमबीए की डिग्री है।बाद में परिवार का बिजनस संभालना शुरू कर दिया । विकी ने कोयले के बिजनेस मे काम किया, और फिर 2008 में ‘महावीर कोल वॉशरीज़ प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के एमडी बन गए। वह महावीर इंस्पायर ग्रुप के भी को-ओनर हैं।