सुशांत द्वारा फ्लैट की EMI भरने की खबर पर अंकिता लोखंडे आईं सामने, सारे सबूत रख दिए सामने

सुशांत सिंह राजपूत जिस फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे उसमें इस वक्‍त अंकिता रह रही हैं, सोशल मीडिया पर खबर वायरल होते ही अंकिता ने तथ्‍य पेश किए हैं ।

New Delhi, Aug 15: सुशांत ‌सिंह राजपूत की मौत मामले में ईडी भी जांच कर रही है, सुशांत के अकाउंट से जुड़ी जानकारियां खंगाली जा रही हैं । इस बीच एक खबर ये भी आई कि सुशांत मलाड में एक फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे, खबर ये सामने आई कि इस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही हैं । हालांकि ये खबर ज्‍यादा दिन तक रहती, उससे पहले ही अंकिता ने खुद सामने आकर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है । एक्‍ट्रेस ने इसके लिए सबूत भी पेश किए हैं ।

अंकिता लोखंडे का निकला फ्लैट
दो दिन पहले ही ईडी को सुशांत के अकाउंट से एक जानकारी मिली कि वो किसी फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे, जो कि मलाड में है । इसमें उनकी एक एक्‍स गर्लफ्रेंड रहती है । कुछ समय बाद ये भी पता चला कि ये फ्लैट अंकिता लोखंडे का है । लेकिन अंकिता ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है, उन्‍होने कुछ सुबूत पेश किए है ।

अंकिता खुद भरती हैं ईएमआई
अंकिता लोखंडे ने सबूत के तौर पर अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागजात की तस्‍वीरें शेयर की हैं । उन्‍होने इस पर कैप्‍शन दिया है –  “यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं । मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती । यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन व अपने बैंक खातों (एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक) का पूरा व‌िवरण दिखा रही हूं । मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं । मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती ।  सुशांत को न्याय मिले.” अंकिता ने बैंक अकाउंट की डीटेल्‍स भी शेयर की है ।

रिया ने भी किया था फ्लैट का जिक
दरअसल प्रवर्तन निदेशालय को जांच के दौरान इस फ्लैट के बारे में पता चला था । सुशांत ने 4.5 करोड़ में इसे खरीदा था । India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने यह फ्लैट अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था । खबर थी कि  रिया चक्रवर्ती ने भी ED की पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था । रिया ने बताया था कि सुशांत के इस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही थीं और एक्टर चाह कर भी अंकिता से इस फ्लैट को खाली करने के लिए नहीं कह पा रहे थे, जबकि इसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे ।