विक्की जैन की हुईं अंकिता लोखंडे, शेयर की शादी कीं खास तस्वीरें, लिखा- मिस्टर एंड मिसेज जैन

अंकिता लोखंडे अपने वेडिंग डे पर बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । उनकी तस्‍वीरें, वीडियो सोशल मीडिया में खूब देखी जा रही हैं ।

New Delhi, Dec 15: टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे आखिरकार दुल्‍हन बन ही गईं, अपने ब्‍वॉरूफ्रेंड विकी जैन के साथ उन्‍होंने मुंबई में धूम धड़ाके के साथ शादी की । कपल की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से खूब धमाल था । एकदम देसी ग्रैंड इंडियन वेडिंग अंदाज में हुई इस शादी में टीवी के कई सेलेब शामिल हुए । शादी के बाद अब अंकिता ने अपने खूबसूरत दिन की कुछ खास तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

मिस्‍टर एंड मिसेज जैन
अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी की खास तस्‍वीरें शेयर कर लिखा कि अब वो ऑफीशियली मिस्‍टर एंड मिसेज जैन हो गए हैं । अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसपर उनके चाहने वालों के साथ ही साथ टीवी सितारे भी उन्‍हें ढेर सारी बधाई कर रही है । अंकिता ने एक दो नहीं कई सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । उन्‍होंने कैप्‍शन दिया है, प्यार धैर्यवान है लेकिन हम नहीं हैं। सरप्राइज! अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं।

एक्‍ट्रेस का ब्राइडल लुक था बेहद खास
अंकिता लोखंडे का वेडिंग लुक शानदार रहा । रेड कलर से अलग उन्‍होंने गोल्‍डन कलर को चुना । उनका और दूल्‍हे विकी का आउटफिट मनीष मल्‍होत्रा ने डिजाइन किया है । तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता कितनी कमाल की दिख रही हैं । पति विकी जैन के साथ वो मुस्‍कुरा रही हैं । उनका घूंघट के साथ हॉल में आना विकी की जान ही ले गया । वो बस उन्‍हें देखते ही रह गए । एक फोटो में अंकिता, विक्की की आंखों में आंखे डाली उन्हें देख रही हैं।