लव स्टोरी- सुशांत से ब्रेकअप के बाद टूट गई थी अंकिता लोखंडे, फिर ऐसे हुई विक्की जैन की एंट्री

Vikki ankita

विक्की जैन की जिंदगी में आने से पहले अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी, कई साल एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

New Delhi, Dec 14 : टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्में शुरु हो चुकी है, दोनों मंगलवार 14 दिसंबर को हमेशा के लिये एक-दूसरे के हो जाएंगे, दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है, विक्की जब अंकिता की जिंदगी में आये, तो वो अपने टूटे दिल को संभालने की कोशिश कर रही थी, फिर विक्की के प्यार ने उनके दर्द को कम करने का काम किया।

सुशांत से रिलेशनशिप
विक्की जैन की जिंदगी में आने से पहले अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी, कई साल एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली, सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी टूट गई थी, लेकिन फिर उनकी मुलाकात विक्की जैन से हुई, ये मुलाकात दोनों के एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई।

दोस्ती प्यार में तब्दील
अंकिता और विक्की एक-दूसरे से मिलने लगे, धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई, विक्की जैन ने उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद की, जिसके बाद ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। विक्की ने अंकिता को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था, जिसकी जानकारी उन्होने सोशल मीडिया के जरिये दी थी।

आज लेंगे सात फेरे
इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ और ज्यादा समय बिताने लगे, सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें है, जिसमें उनकी केमेस्ट्री देखने लायक है। सगाई के दिन भी विक्की और अंकिता ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया था, जहां विक्की ने कहा था कि वो आज, कल और हमेशा उन्हें प्यार करते रहेंगे, तो वहीं अंकिता ने भी कहा कि वो खुद को बहुत किस्मतवाली मानती हैं कि उन्हें विक्की जैसा साथी मिला।