जसलीन से अफेयर पर अनूप जलोटा की पहली पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कभी घर से भाग कर की थी शादी

सुनाली और अनूप जलोटा की शादी के लिये उनके घर वाले राजी नहीं थे, जिसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी की थी।

New Delhi, Sep 23 : बिग बॉस- 12 के प्रतिभागी भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारु घर के भीतर धीरे-धीरे ढल रहे हैं, वहीं घर के बाहर उनके करीबी रिश्तेदार उनके इस रिश्ते को पचा नहीं पा रही है। मॉडल जसलीन के पिता ने साफ कहा कि वो दोनों के इस रिश्ते को बिल्कुल स्वीकार नहीं करेंगे। अब भजन सम्राट की पहली पत्नी सुनाली ने भी पहली बार इस रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

पहली पत्नी ने क्या कहा ?
मनोरंजन वेबसाउट स्पॉटब्वॉय से बातचीत में अनूप जलोटा की पहली पत्नी सुनाली ने कहा कि मैं अपने एक्स पति के बारे में क्यों बात करुंगी, मैं उनसे अब आगे बढ चुकी हैं, और मैं अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हूं, मेरी शुभकामनाएं हैं, कि अनूप अपने जीवन में बहुत अच्छा करें, प्रोफेशनली और पर्सनली दोनों, इसके सिवा मैं कुछ और नहीं कहूंगी।

भाग कर की थी शादी
मालूम हो कि सुनाली और अनूप जलोटा की शादी के लिये उनके घर वाले राजी नहीं थे, जिसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी की थी। दोनों ने एक साथ कई कॉन्सर्ट में गाना गाया था, हालांकि फिर कुछ कारणों से दोनों के जीवन में खटपट शुरु हो गई, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। अनूप जलोटा से तलाक के बाद सुनाली ने सिंगर रुप कुमार राठोड़ से दूसरी शादी कर ली।

पिता ने नकारा था रिश्ता
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए जसलीन मथारु के पिता ने कहा था कि ये खबर उनके परिवार के लिये काफी शॉकिंग है, हालांकि जब तक मैं उनसे मिल नहीं लेता, तब तक मैं उनकी पर्सनल लाइफ पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। इसके साथ ही इंडिया टुडे से जसलीन के पिता ने कहा कि हमारा परिवार कभी भी इस रिश्ते को मंजूरी नहीं देगा। जसलीन जब बिग बॉस के घर से बाहर आएगी, तो मैं जरुर उनसे इस बारे में बात करुंगा,

तीन शादियां कर चुके हैं अनूप जलोटा
आपको बता दें कि भजन सम्राट अनूप जलोटा अब तक 3 शादियां कर चुके हैं, सुनाली से तलाक के बाद उन्होने बीना भाटिया से अरेंज मैरिज की थी, लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली, दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की थी, मेधा पूर्व पीएम आईके गुजराल की भतीजी थी, हालांकि लीवर खराब होने की वजह से मेधा गुजराल का साल 2014 में निधन हो गया। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में शादी पर जसलीन ने कहा था कि बिग बॉस के घर में हमें ये पता चलेगा, कि क्या हम दोनों एक साथ रह सकते हैं, इसके बाद ही हम शादी पर कोई फैसला करेंगे।