जाने-अनजाने में महाराष्‍ट्र सीएम की पत्‍नी से हुई चूक, खुल गई बिगबॉस की पोल, अब सवाल सलमान से पूछे जा रहे हैं

महाराष्‍ट्र सीएम देवेन्‍द्र फणनवीस की पत्‍नी से हो गई है बड़ी भूल, जिसका खामियाजा अब बिग बॉस को उठाना पड़ सकता है । उनके एक ट्वीट ने बिग बॉस की छवि को बड़ा नुकसान पहुंचाया है ।  

New Delhi, Oct 26 : बिग बॉस के घर में जो जाता है वो तब ही घर से बाहर आता है जब वो इविक्‍ट होता है या बिग बॉस उसे घर से बाहर निकालते हैं । एक बार जो गया वो बाहर बिग बॉस की मर्जी से ही बाहर आता है । इस शो के रूल्‍स भी बहुत कठिन बनाए गए हैं, आप शो में मनमर्जी नहीं चला सकते, ना ही शो छोड़कर बीच में जा सकते हैं । अब ऐसे में शो का कोई कंटेस्‍टेंट घर से बाहर किसी ईवेंट में नजर आ जाए तो, क्‍या ये बिग बॉस की इस शो के फैन्‍स के साथ चीटिंग नहीं कही जाएगी ।

बिग बॉस पर उठे सवाल
दरअसल बिग बॉस एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं । बिग बॉस 12 के एक मजबूत प्रतियोगी माने जा रहे अनूप जलोटा घर से बाहर एक ईवेंट  में नजर आए हैं । जबकि ना तो वो घर से इविक्‍ट हुए हैं और ना ही उन्‍हें घर से बाहर किया गया है । ऐसे में बिग बॉस के फेक होने की बातें सामने आ रही हैं । बिग बॉस से फैन्‍स खुद को चीटेड फील कर रहे हैं ।

सीएम की पत्‍नी ने किया ट्वीट
दरअसल ये सारे सवाल उठे हैं सीएम देवेन्‍द्र फणनवीस की पत्‍नी अमृता फणनवीस के ट्वीट से । उन्‍होने अपने एक चैरिटी शो की तस्‍वीरें शेयर की हैं । जिनमें से एक फोटो में ठीक उनके बगल में अनूप जलोटा मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं । अमृता के मुताबिक ये तस्‍वीरें उनके चैरिटी शो रहमतें के कार्यक्रम के दौरान ली गई हैं । इस ईवेंट में अनूप जलोटा के साथ सिंगर शान, सलीम मर्चेंट-सुलेमान के साथ और भी कई बड़े सिंगर्स मौजूद थे।

म्‍यूजिकल ईवेंट में गई थीं अमृता
सीएम की पत्नी ने इस ट्वीट के साथ 4 तस्वीरें पोस्ट की हैं । कैप्शन में अमृता ने लिखा है, ‘रहमतें चैरेटी जिसमें आर्टिस्टों द्वारा गरीबों को मौद्रिक और मेडिकल सहायता दी जा रही है। संगीत दुनिया को आत्मा देता है। हम म्यूजिक लवर्स ने कुछ वंडरफुल सीनियर म्यूजीशियंस के साथ मिलकर कॉन्ट्रीब्यूशन किया।’

शो को लेकर उठ रहे हैं सवाल
इन तस्वीरों को देखकर बिग बॉस के फैन्स खुद को ठगा हुआ फील कर रहे हैं । उनके मन में कई तरह के सवाल हैं । सोशल मीडिया पर बिग बॉस जमकर ट्रोल हो रहा है । एक यूजर ने कहा, ‘या तो शो पुराना है या #bigboss फेक… अनूप जलोटा तो घर के अंदर है… इस इवेंट में कैसे दिखे?’ तो वहीं  एक यूजर ने अनूप का नाम लिखते हुए हैरानी जताई और सवालिया निशान खड़े किए, ‘???’। वहीं एक शख्‍स ने कहा . ‘क्या बिग बॉस के घर से अनूप बाहर आ गए हैं , या फिर बिग बॉस 12 स्क्रिप्टेड है?’