श्रीदेवी की बेटियों पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की बोनी कपूर की बेटी, हो रही तारीफ

anshula Kapoor

जाह्नवी और खुशी के लिये भद्दी बातें लिखने वालों को अंशुला कपूर ने करारा जबाव दिया है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

New Delhi, Mar 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का अचानक हुई मौत से पूरा देश हिल गया, उनके फैंस उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी के लिये ढेर सारा प्यार और सहानुभूति भेज रहे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं, जो ऐसे समय में भी सोशल मीडिया के माध्यम से दोनो के लिये भद्दी बातें लिख रहे हैं, अब वो ऐसा क्यों लिख रहे हैं, इसका कारण तो सिर्फ वही बता सकते हैं, लेकिन इन भद्दी बातें लिखने वालों को अंशुला कपूर ने करारा जबाव दिया है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

अंशुला कपूर ने दिल जीत लिया
सोशल मीडिया पर कुछ उत्पाती समर्थकों ने श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के लिये कुछ भद्दी बातें लिख दी, anshula kapoor1जिसके बाद अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला ने ऐसा जबाव दिया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है। उनका कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या लिखा अंशुला ने ?
अर्जुन कपूर की छोटी बहन ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर को लिखा कि आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह के अपशब्द खासकर मेरी बहनों के लिये ना करें, anshula-kapoor-instagramमैं इसकी सराहना या इसे बढ़ावा बिल्कुल भी ना देती। इसलिये ऐसे कमेंट्स को मैने डिलीट कर दिया है। अगर आपके अंदर मेरे भाई अर्जुन कपूर को लेकर प्यार और जुनून है, तो मैं आभारी हूं, लेकिन खुशी फैलाएं और माहौल को अच्छा बनाएं, आपके प्यार के लिये धन्यवाद ।

भाई-बहन ने संभाला
आपको बता दें कि अंशुला और अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी की मौत के बाद पिता बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी को जिस तरह से संभाला है,arjun kapoor उसकी खूब तारीफ हो रही है। अर्जुन ने अपनी सौतेली मां श्रीदेवी को कंधा भी दिया था, साथ ही अपने पिता के साथ हर मोड़ पर खड़े दिखे।

ट्रोलर ने क्या लिखा था ?
आपको बता दें कि कुछ ट्रोलरों ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि अर्जुन कपूर और उनकी मां के संघर्षपूर्ण जीवन के लिये श्रीदेवी जिम्मेदार थी, Jhanvi Kapoor1साथ ही इन ट्रोलरों ने उनकी दोनों बेटियों के लिये भद्दी बातें कही थी, इसी के जबाव में अर्जुन की छोटी बहन अंशुला सामने आई और ट्रोलरों की बोलती बंद कर दी।

बोनी कपूर ने की दो शादी
आपको बता दें कि चर्चित फिल्ममेकर बोनी कपूर ने दो शादी की है, उनकी पहली पत्नी मोना कपूर से उनके दो बच्चे हैं, बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला कपूर, फिर साल 1996 में मोना कपूर को तलाक देकर बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली, जिससे उनकी दो बेटियां जाह्नवी और खुशी हैं। जाह्नवी 21 तो खुशी अभी सिर्फ 17 साल की हैं।

अर्जुन कपूर श्रीदेवी को नहीं मानते थे मां
पिछले दिनों अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे श्रीदेवी को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होने कहा कि वो उनकी मां नहीं है, वो तो उनकी मां जैसी भी नहीं हैं, वो सिर्फ और सिर्फ उनके पिता की पत्नी हैं। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर कभी श्रीदेवी के साथ एक फ्रेम में नहीं दिखे, जहां भी वो जाती थी, वहां से वो निकल कर चल देते थे। दरअसल उनकी मां की मौत के लिये भी वो उन्हें ही जिम्मेदार मानते थे।

अपनी बहनों के साथ भी नहीं दिखते थे अर्जुन
अर्जुन कभी-कभार बोनी कपूर के साथ नजर आ जाते थे, लेकिन वो कभी भी श्रीदेवी और उनकी बेटियों के साथ नजर नहीं आते हैं। arjun kapoor2पिछले दिनों एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे उनकी दोनों बहनों को लेकर सवाल किया था, तो उन्होने कहा था कि उनकी एक ही बहन है, जिनका नाम अंशुला कपूर है।

अर्थी को दिया कंधा
भले पहले श्रीदेवी और उनकी बेटियों को लेकर अर्जुन कपूर को नाराजगी या गुस्सा रहा हो, लेकिन उनके गुजर जाने के बाद वो जिस तरह से पेश आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है, जैसे वो सबकुछ भूल चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस के अंतिम यात्रा में भी वो पिता के साथ दिखे, साथ ही उन्होने श्रीदेवी को कंधा भी दिया।