#MeeToo में घिरे अनु मलिक पर गिरी गाज, सिंगिंग रिएलिटी शो से निकाले गये

इंडियन आइडल छोटे परदे का चर्चित रिएलिटी शो है, इस टीवी शो की अच्छी टीआरपी भी है। अनु मलिक इस शो से शुरुआती दौर से ही जुड़े रहे हैं।

New Delhi, Oct 21 : प्लेबैक सिंगर अनु मलिक पर श्वेता पंडित और सोना मोहापात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अब दो और महिलाओं ने आरोप लगाया है, इन दोनों महिलाओं ने #MeeToo के तहत आपबीती सुनाते हुए सिंगर पर गंभीर आरोप लगाये हैं। हालांकि अनु मलिक ने खुद पर लगे इन सभी आरोपों को गलत और झूठा बताया है, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार संगीन आरोपों के बाद अनु मलिक को सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल छोड़ने के लिये कहा गया है।

शो से हटाने का फैसला
आपको बता दें कि सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल सीजन -10 में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ अनु मलिक बतौर जज नजर आ रहे हैं, जब से अनु मलिक पर ऐसे आरोप लगने शुरु हुए हैं, तब से ही चैनल के आधिकारिक स्तर पर इस मसले को लेकर बातचीत जारी है। कहा जा रहा है कि अनु मलिक को जज की कुर्सी से हटाने का फैसला ले लिया गया है।

जांच तक जज की कुर्सी से रहेंगे दूर
चैनल के अधिकारियों ने फैसला लिया है, कि वो इस मामले में सिंगर को नोटिस जारी कर जवाब मांगेंगे, इसके साथ ही अपने स्तर पर मामले की भी जांच करवाएंगे, जब तक मामले की पूरी जांच नहीं हो जाती, तब तक अनु मलिक को इस शो के जज की कुर्सी से दूर रखा जाएगा, अगर अनु मलिक दोषी है, तब तो उनकी वापसी नहीं होगी, अगर पाक-साफ होकर वो बाहर निकल आते हैं, तो शो में उनकी वापसी करा दी जाएगी।

शुरुआत से रहे हैं शो का हिस्सा
आपको बता दें कि इंडियन आइडल छोटे परदे का चर्चित रिएलिटी शो है, इस टीवी शो की अच्छी टीआरपी भी है। अनु मलिक इस शो से शुरुआती दौर से ही जुड़े रहे हैं, वो इसके अधिकतर सीजंस का हिस्सा भी रह चुके हैं, इसलिये चैनल के अधिकारी सीधे उन पर कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं, हालांकि अनु मलिक खुद पर लगे आरोपों से इंकार कर रहे हैं।

दो महिला ने लगाया आरोप
सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और महिलाओं ने #MeeToo के जरिये अपनी आपबीती सुनाई है, एक महिला ने बताया कि साल 1990 में उनकी मुलाकात महबूब स्टूडियो में अनु मलिक से हुई थी, वो वहां एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे, तब सिंगर ने उनके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, जब महिला ने उनके व्यवहार पर हैरानी जताई, तो उन्होने माफी मांग ली। इसके बाद दूसरी महिला ने बताया कि सिंगर ने उन्हें अपने घर पर बुलाया और उनकी स्कर्ट उठाने की कोशिश की, इसके बाद उन्होने अपनी पैंट भी उतारी, इस पर महिला ने विरोध किया, तो सिंगर ने माफी मांग ली और कहा कि वो पैशनेट इंसान हैं।