केजरीवाल पर अनुपम खेर का नया बयान, एक-एक शब्द उनके समर्थकों को चुभ सकता है

kejri anupam

अनुपम खेर ने कहा, कश्मीर फाइल्स को सामने लाने के बाद लोग स्वीकार करते हैं, कि इसके बारे में बुरा महसूस करते हैं, और कहते हैं कि हमें नहीं पता था कि ये हमारे साथ हुआ है।

New Delhi, Mar 27 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अनुपम खेर ने द कश्मीर फाइल्स पर उनकी क्रूर, असंवेदनशील प्रतिक्रिया के लिये फटकार लगाई है, एक्टर ने ताजा इंटरव्यू में दावा किया है कि सीएम केजरीवाल दिल्ली विधानसभा में स्टैंडअप कॉमेडियन की भूमिका निभाने की कोशिश कर रहे थे, उन्होने कहा कि एक अनपढ आदमी भी इस तरह से नहीं बोलेगा।

क्या बोले थे केजरीवाल
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कहा था कि बीजेपी वाले मांग कर रहे हैं कि फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित किया जाए, इसे यू-ट्यूब पर अपलोड करें, फिल्म फ्री हो जाएगी, हर कोई इसे देख सकेगा। कुछ लोग कमा रहे हैं, कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों रुपये रुपये कमाने में लगे हैं।

अनुपम खेर का पलटवार
इसके बाद अनुपम खेर ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में कहा केजरीवाल के बयान के बाद उनका मानना है कि हर सच्चे भारतीय को इस फिल्म को थिएटर में देखने जाना चाहिये, सिर्फ ज्यादा धन जमा करके तथा अधिक कश्मीरियों के साथ बातचीत करके ही उनकी असंवेदनशीलता का एक शक्तिशाली उत्तर दिया जा सकता है, kejri anupam वो उन हजारों कश्मीरी हिंदूओं के प्रति असभ्य, लापरवाह और बेपरवाह थे, जिन्हें उनके घरों से निकाल दिया गया था, महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया गया था, लोगों को मार डाला गया था, राज्य विधानसभा में तो यही चल रहा था, अगर उन्हें प्रधानमंत्री या भाजपा से राजनीतिक असहमति थी, तो उन्हें बस इतना ही कहना चाहिये था।

बयान को बताया शर्मनाक
अनुपम खेर ने आगे कहा, कश्मीर फाइल्स को सामने लाने के बाद लोग स्वीकार करते हैं, कि इसके बारे में बुरा महसूस करते हैं, और कहते हैं कि हमें नहीं पता था कि ये हमारे साथ हुआ है, वहीं कुछ लोग दावा करते हैं कि ये एक प्रचार फिल्म है, या एक मनगढंत है, वो ऐसा सोचते हैं, तो ये शर्मनाक है। अनुपम ने आगे कहा, एक अनपढ गंवार आदमी भी ऐसी सोच नहीं रखता, आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी, फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार मुख्य किरदार में हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=dh5WJpKxn5Y