अनुष्का शर्मा की फिल्म पाकिस्तान में बैन, विराट कोहली ने तारीफ में कह दी बड़ी बात

anushka

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फिल्म को लेकर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ की है, उन्होने ट्वीट कर लिखा है कि परी, मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है।

New Delhi, Mar 03 : पाकिस्तान में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म परी बैन कर दी गई है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक वहां के सेंसर बोर्ड ने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग इस्लामिक मान्यताओं के खिलाफ हैं, इसी वजह से फिल्म को बैन किया गया है। दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फिल्म को लेकर अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की है, उन्होने ट्वीट कर लिखा है कि परी, मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। आपको बता दें कि अनुष्का की हॉरर फिल्म परी शुक्रवार को सिनेमाधरों में रिलीज हो गई है।

पाक सेंसर बोर्ड से डिस्ट्रीब्यूटर्स भी सहमत
पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार वहां के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स सेंसर बोर्ड के फैसले से सहमत हैं, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन के चैयरमैन चौधरी एजाज कामरा ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि anushka pari 3कोई भी फिल्म जो हमारे कल्चर और इस्लामिक इतिहास के खिलाफ हो, हम उसे अपने देश में प्रसारण की इजाजत नहीं देते हैं, इसी वजह से इस फिल्म को भी बैन किया गया है।

‘गलत तरीके से दिखाने की कोशिश’
पाकिस्तानी मीडिया ने सेंसर बोर्ड के सूत्रों के हवाले से ये भी खबर दी है कि फिल्म में कुरान की आयतों को हिन्दू मंत्रों के साथ मिलाया गया है, anushka pari 5फिल्म में कुरान की आयतों को काले जादू के लिये इस्तेमाल करते हुए इस्लाम को नकारात्मक तरीके से पेश किया गया है। इसी वजह से फिल्म के प्रसारण की इजाजत नहीं दी गई है।

टीम इंडिया के कप्तान ने क्या कहा ?
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि बीती रात परी देखी, ये मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। Virat kohli4साथ ही कोहली ने ये भी लिखा कि मेरी देखी अब तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक ये है। काफी डर लगा, लेकिन अनुष्का तुम पर फख्र है।

अनुष्का ही हैं प्रोड्यूसर
आपको बता दें कि फिल्म परी का डायरेक्शन प्रोसित रॉय ने किया है, ये फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मस और क्रियार्ज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। anushka sharmaफिल्म के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, हालांकि ये होली के दिन रिलीज हुई है, इस वजह से पहले दिन का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन वीकेंड पर इसके कलेक्शन बढने की उम्मीद है।

बतौर प्रोड्यूसर तीसरी फिल्म
मालूम हो कि बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की ये तीसरी फिल्म है, इससे पहले उन्होने एनएच-10 और फिल्लौरी प्रोड्यूस किया था,anushka Sharma Brother दोनों ही फिल्मों में खुद अनुष्का ने काम भी किया था। एनएच-10 में अनुष्का की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी। और फिल्म को बॉक्सऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म की खासियत
ये एक बॉलीवुड हॉरर फिल्म है, जिसकी सबसे खास बात ये है कि फिल्म में आम डरावनी फिल्मों की तरह भूतिया ड्रामे नहीं है, anushka pari 6कोई भूत या शैतान किसी से बदला लेने के लिये डरावने चेहरे नहीं बना रहा है, इस फिल्म की कहानी में एक ईफरित (शैतान) अपनी जान बचा रही है, फिल्म को डरावना बनाने के लिये बहुत सारे दूसरे एलिमेंट्स भी हैं।

फिल्म की खामियां
क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म की खामियों की अगर बात करें, तो कुछ दृश्य बिना मतलब के डाले गये हैं, साथ ही जरुरत से ज्यादा लंबे भी हैं, anushka pari 7बीच में फिल्म थोड़ी ड्रैग भी करती है, मगर इन सबके बावजूद फिल्म के बारे में कहा जा रहा है, कि इस फिल्म के जरिये दिखाने की कोशिश की गई है, कि प्यार शैतान को भी इंसान बना देता है।

शादी के बाद पहली फिल्म
अनुष्का और विराट की शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये पहली फिल्म है। आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दोनों ने इटली में जाकर गुपचुप तरीके से शादी की थी। virat-kohli-anushka-sharmaशादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये अपने शादी की तस्वीरें साझा की थी। फिर देश लौटने के बाद दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे।