हॉरर फिल्म नहीं है अनुष्का शर्मा की ‘परी’, देखने के बाद ‘रुखसाना’ से डरेंगे

anushka pari 1

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी देखने से पहले कुछ अहम बातें जान लीजिए, पहली बात ये है कि परी हॉरर नहीं बल्कि सुपर नैचुरल थ्रिलर फिल्म है, और अनुष्का का नाम इस में…

New Delhi, Mar 01: बॉलीवुड को हाल ही में एक बड़ा झटका लगा है, सदाबहार श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया, उनके अंतिम संस्कार में पूरी मुंबई उमड़ पड़ी, लेकिन शो बिजनेस किसी के जाने से नहीं रुकता है, शो मस्ट गो ऑन, इसी लाइन पर बॉलीवुड का काम जारी है, आने वाली फिल्मों को लेकर तैयारियां हो रही हैं, इस साल की मच अवेटेड मूवी परी का ट्रेलर सामने आ गया है, इस में अनुष्का शर्मा बहुत ही अलग अंदाज में दिख रही हैं। अनुष्का की फिल्म परी को लेकर लोगों की जिज्ञासाएं चरम पर हैं। अगर आप भी परी देखने की सोच रहे हैं तो पहले उसके बारे में कुछ रोचक जानकारियां पढ़ लें।  

हॉरर फिल्म नहीं है परी
अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के बारे में कहा जा रहा है कि ये एक हॉरर फिल्म है, लेकिन अब ये साफ हो गया कि ये डरावनी फिल्म नहीं बल्कि सुपरनैचुरल थ्रिलर है, इस फिल्म के लिए अनुष्का ने काफी रिसर्च की थी। इसके बारे में कहा जा रहा है कि आप इसे देखने के बाद कई दिनों तक डर महसूस करेंगे।

सबसे डरावनी फिल्म से प्रेरित
जैसा कि हमने बताया कि परी को बनाने से पहले अनुष्का ने काफी रिसर्च की थी, उन्होंने कई हॉरर फिल्में देखी, हालीवुड की सबसे डरावनी फिल्म कही जाने वाली The Exorcists से उनकी फिल्म परी प्रेरित बताई जा रही है, अब आप समझ सकते हैं कि फिल्म का कंटेंट कैसा होगा, अनुष्का ने खुद इस पिल्म की स्क्रिप्ट चुनी थी।

परी नहीं रुखसाना है नाम
फिल्म के टाइटल के कारण लोगों को लग रहा है कि इस में अनुष्का शर्मा का नाम परी होगा, लेकिन उनका नाम परी नहीं बल्कि रुखसाना है, इसका मतलब ये है कि फिल्म का नाम परी दर्शकों को भरमाने के लिए रखा गया है। ये परी आपको रोमांचित नहीं बल्कि डराने के लिए आ रही है।

अनुष्का का डबल रोल
ये भी कहा जा रहा है कि इस पिल्म में अनुष्का का डबल रोल हो सकता है, ट्रेलर सामने आने के बाद ये कहा जा रहा है, आप देख सकते हैं कि अनुष्का दो हालात में दिख रही हैं। अगर ऐसा है तो ये अनुष्का के करियर की पहली डबल रोल वाली फिल्म होगी। इस से पहले किसी भी फिल्म में उन्होंने डबल रोल नहीं निभाया है।

शूटिंग के दौरान टेक्नीशियन की मौत
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक शख्स की मौत हो गी थी, पश्चिम बंगाल में फिल्म की शूटिंग के दौरान शाह आलम नाम के एक टेक्नीशियन की मौत हो गई थी, उसके बाद फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी। फिल्म पूरी तरह से बंगाल पर बेस्ड है, इस में अनुष्का के किरदार के साथ शोषण होता है।

अनुष्का के भाई हैं प्रोड्यूसर
परी फिल्म को होली के मौके पर रिलीज करने की योजना है, इसकी रिलीज डेट 2 मार्च तय की गई है, अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा फिल्म के सह निर्माता हैं। अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट वही है, हो सकता है कि श्रीदेवी की मौत के कारम इसे आगे बढ़ा दिया जाए, लेकिन इसकी संभावना मुश्किल है। तो परी फिल्म देखने जाने से पहले कलेजा मजबूत कर लें, ये सुपर नैचुरल थ्रिलर है, इस में डर का डोज काफी भारी होगा।