Video : हनीमून खत्म होते ही डरावने अंदाज में लौटी अनुष्का शर्मा, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

anushka Sharma Pari

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये उनकी आने वाली फिल्म परी का टीचर है, वीडियो में वो बेहद डरावनी लग रही हैं। 

New Delhi, Jan 10 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले महीने ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी है, अनुष्का अपनी शादी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, छुट्टियां बिताकर काम पर वापस अनुष्का लौट चुकी हैं, अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये उनकी आने वाली फिल्म परी का टीचर है, इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस बेहद ही डरावनी अवतार में नजर आ रही हैं।

अनुष्का ने किया वीडियो पोस्ट
इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, स्वीट ड्रीम्स गॉयज, इस वीडियो में अनुष्का शर्मा का चेहरा खून से सना हुआ नजर आ रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, तभी तो महज कुछ घंटों के भीतर ही वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

मार्च में रिलीज होगी फिल्म
अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी का पहला लुक पिछले साल जुलाई में जारी किया गया था, फिल्म परी के नाम से बिल्कुल विपरीत है, anushka Sharma pari2इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस बेहद डरावनी लग रही हैं, आपको बता दें कि अनुष्का अभिनीत ये फिल्म पूरे देश में 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

पहले फरवरी में ही रिलीज होने वाली थी फिल्म
आपको बता दें कि फिल्म निर्माता इस फिल्म को पहले 9 फरवरी को रिलीज करने वाले थे, लेकिन मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अय्यारी की रिलीज डेट 26 जनवरी से आगे बढकर 9 फरवरी हो गई है, anushka Sharma pari1फिल्म के निर्माता मेगाक्लैश नहीं चाहते, इसी वजह से परी की रिलीज डेट भी 9 फरवरी से आगे बढाकर 2 मार्च कर दिया गया।

अनुष्का के प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म
परी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है, आपको बता दें कि इससे पहले उन्होने एनएच-10 और फिल्लौरी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था, anushka sharmaजिसमें एनएच-10 में अनुष्का के अभिनय को खूब सराहा गया था, अब परी का टीजर भी शरीर में सिहरन पैदा करने वाला है, लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

शादी के बाद पहली फिल्म
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने इटली में विराट कोहली के साथ सात फेरे लिये, शादी के बाद अनुष्का काम पर वापस लौट चुकी हैं, Anushka weddingवो परी के प्रोजेक्ट में जोर-शोर से लगी हुई है, इस फिल्म में ना सिर्फ अनुष्का मुख्य किरदार हैं, बल्कि फिल्म की प्रोड्यूसर भी वहीं है, इस वजह से उनके ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी है।

गुपचुप तरीके से की शादी
अनुष्का और विराट कोहली ने सात समंदर पार इटली में गुपचुप तरीके से शादी की, उनकी शादी में उनके खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हो पाये, virat Anushka honeymoonहालांकि शादी से लौटने के बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत क्रिकेट वर्ल्ड और बॉलीवुड के कई नामचीन सेलेब्स शामिल हुए।

दक्षिण अफ्रीका से लौटी हैं अनुष्का
आपको बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं, अनुष्का भी अपने पति विराट कोहली के साथ नया साल मनाने के लिये अफ्रीका गई थी, anushka Ritikaदोनों केपटाउन में शॉपिंग करते हुए दिखे थे। पहला टेस्ट मैच के शुरुआती दिन विराट कोहली को चीयर करने के लिये अनुष्का स्टेडियम भी पहुंची थी, फिर वो वापस देश लौट चुकी हैं और अपने काम पर फोकस कर रही हैं।

फैंस ने किया था ट्रोल
कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा ट्विटर पर ट्रोल हो चुकी हैं, दरअसल शादी के बाद विराट कोहली पहली बार मैदान पर उतरे, anushka sharmaलेकिन वो दोनों ही पारियों में नाकाम रहे, जिसके बाद उनके आलोचकों ने अनुष्का को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की, हालांकि इस स्टार कपल ने उन आलोचकों को ज्यादा तरजीह नहीं दी और कुछ भी नहीं कहा।