शादी के बाद पहला वैलेंटाइन पति के साथ नहीं मना पाएंगी अनुष्‍का शर्मा, ये है वजह

बॉलीवुड के न्‍यूली मैरिड कपल विराट-अनुष्‍का अपना शादी के बाद का वेलेंटाइन साथ नहीं मना पाएंगे । वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर अनुष्‍का शर्मा ऐसा क्‍यों कर रही हैं ।

New Delhi, Feb 03 : दिसंबर का महीना और इटली से आई एक खबर ने सबको चौंका दिया । बॉलीवुड की परी अनुष्‍का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली से चुपचाप शादी कर ली । इस खूबसूरत शादी में शामिल हुए अनुष्‍का और विराट के करीबी दोस्‍त और रिश्‍तेदार । शादी जितनी गुपचुप तरीके से हुई रिसेप्‍शन उतने ही धूम धड़ाके से किए गए । दिल्‍ली और मुंबई में दोनों के करीबियों ने जमकर शादी का जश्‍न मनाया और दोनों को यादगार लम्‍हे दिए । लेकिन अब खबर आ रही है कि अनुष्‍का और विराट अपने पहले वैलेंटाइन डे पर साथ नहीं होंगे ।

वैलेंटाइन डे पर साथ नहीं होंगे विरुष्‍का
शादी के बाद विराट और अनुष्‍का का ये पहला वैलेंटाइन डे होगा, लेकिन जैसा कि खबरें आ रही है अनुष्‍का और विराट इस दिन को साथ मेंvirat anushka23नहीं मना पाएंगे । वजह है अनुष्‍का का बिजी होना । अनुष्‍का शर्मा 14 फेब को विराट के लिए अवेलेबल नहीं हैं । वो अपने काम में व्‍यस्‍त हैं । वहीं विराट भी साउथ अफ्रीका में है जहां से वो मंथ एंड तक ही लौटेंगे ।

वरुण धवन के साथ मनाएंगी वैलेंटाइन
जी हां, अनुष्‍का शर्मा अपनी शादी के बाद पहला वी डे अपने हस्‍बैंड नहीं बल्कि अपने को एक्‍टर वरुण धवन के साथ मनाएंगी । दरअसलVarun Dhawan3 अनुष्‍का इन दिनों फिल्‍म सुई-धागा की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं । इस फिल्‍म की फॉर्मल शूटिंग 14 फरवरी से शुरू होने वाली है । कयोंकि अनुष्‍का इस फिल्‍म के लिए पहले से ही कमिटेड हैं इसलिए वो अपना पहला वेलेंटाइन डे सेट पर मनाने वाली हैं ।

विराट भी हैं बिजी
भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली भी 14 फरवरी को भारत में नहीं हैं । वो साउथ अफ्रीका के टू पर गए हैं जहां भारतीय टीमvirat Anushka honeymoon फरवरी एंड तक मैचेस में व्‍यस्‍त रहने वाली है । विराट का इस बीच टाइम निकालकर भारत आ पाना नामुमकिन है । अनुष्‍का भी फिल्‍म के लिए पहले ही कमिट कर चुकी हैं तो वो भी शायद ही टाइम निकाल पाएं ।

ये लव स्‍टोरी खास है
अनुष्‍का और विराट भले वैलेंटाइन डे पर साथ ना हो लेकिन लोगों को पूरी उम्‍मीद हे कि ये कपल एक दूसरे के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए कुछ ना कुछ स्‍पेशल जरूर करेगा । विराट ओर अनुष्‍का फिलहाल बॉलीवुड के हॉटेस्‍ट कपल हैं । क्रिकेट और बॉलीवुड का ये संगम पहले भी कई बार हो चुका है लेकिन इस बार इस कपल ने सुर्खिया कुछ ज्‍यादा ही बटोर ली हैं ।

28 सितंबर को रिलीज होनी है फिल्‍म
फिल्म ‘सुई-धागा’ के डायरेक्टर शरत कटारिया हैं । ये फिल्‍म याशराज बैनर के तले बन रही है । फिल्म ऐसे दो लोगों की कहानी है जो खुदvirat-kohli-anushka-sharma के बलबूते पर अपनी पहचान बनाना चाहते हैं । फिल्‍म में वरुण धवन, अनुष्‍का शर्मा के अपोजिट हैं । सुई-धागा के अलावा अनुष्‍का शाहरुख के साथ फिल्‍म ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी । इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये रिलीज को तैयार है ।

वायरल हुई फिल्‍म की फोटो
फिल्‍म ‘सुई-धागा’ से अपनी एक तस्‍वीर अनुष्‍का शर्मा ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपलोड की थी । इसके साथ ही उन्होंने इस फोटो को लेकर एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा कि ‘कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी- सुई धागा’। अनुष्‍का के अलावा वरुण की भी फोटो कुछ दिनों पहले सामने आई थी जिसमें वो सिलाई मशीन पर काम करते नजर आए थे ।

अनुष्‍का की परी
अनुष्‍का शर्मा बतौर प्रोड्यूसर भी बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं । उनके प्रोडक्‍शन हाउस क्‍लीन स्‍लेट की तीसरी फिल्‍म परी 2 मार्च कोanushka Sharma pari1 रिलीज होने जा रही है । इस फिल्‍म में अनुष्‍का लीड रोल में हैं । सुपरनैचुरल, भूतिया ओर डरावनी फिल्‍म परी में अनुष्‍का के अलावा रजत कपूर, ऋतंभरा चक्रवर्ती और परंब्रता चैटर्जी नजर आएंगे । फिल्‍म का टीजर होली विद परी के कैप्‍शन के साथ जारी किया जा चुका है ।