Photos : अराध्या की जन्मदिन पार्टी में अबराम की जिद पूरी करनी पड़ी अमिताभ बच्चन को

अराध्या के जन्मदिन की पार्टी में पापा शाहरुख खान संग पहुंचे थे अबराम, हर जगह की तरह यहां भी वो पूरी तरह से छाये रहे।

New Delhi, Nov 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी बेटी अराध्या के जन्मदिन की पार्टी का शानदार आयोजन किया, इस जश्न में शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक शामिल हुए। जिसकी तस्वीरें महानायक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में अराध्या अपनी दादी जया बच्चन को केक खिलाती दिख रही है, तो दूसरी ओर वो अपने मम्मी-पापा के साथ पोज दे रही है, लेकिन इस पार्टी में कोई और भी था, जो सबका ध्यान खींचने में सफल रहा, जी हां, हम बात कर रहे हैं किंग खान के लाडले अबराम की।

पापा संग पहुंचे थे अबराम
अराध्या के जन्मदिन की पार्टी में पापा शाहरुख खान संग पहुंचे थे अबराम, हर जगह की तरह यहां भी वो पूरी तरह से छाये रहे। abram5इस पार्टी में जूनियर खान ने केक नहीं बल्कि किसी और ही चीज के लिये चीज कर दिया, फिर महानायक अमिताभ बच्चन को आगे आकर उनकी जिद पूरी करनी पड़ी। इस वाकये को खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है जो वायरल हो रहा है।

अबराम ने की जिद
अराध्या के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे अबराम ने आम बच्चों की तरह ही जिद पकड़ ली, जिसके बाद शाहरुख खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन को भी उनकी जिद पूरी करनी पड़ी। abram-1अब आप सोच रहे होंगे, कि अबराम ने केक के लिये जिद किया होगा, जी नहीं, केक नहीं बल्कि उन्होने बुड्डी के बाल के लिये जिद पकड़ लिया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन को खुद ही उन्हें स्टॉल पर ले जाना पड़ा और दिलवाना पड़ा।

अमिताभ ने पोस्ट की तस्वीरें
अपनी पोती के जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए महानायक ने लिखा, और बर्थ में अपने इस खास दिन पर चहक रही है, अपनी नई ड्रेस में वो बहुत प्यारी लग रही है… इसके साथ ही उन्होने अबराम की भी तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, aradhya-2ये नन्हा बुड्ढी के बाल का कोन चाहता है, तो हम इसे स्टॉल पर लेकर गये, इसके लिये एक बनवाया, उसकी खुशी बेशकिमती है, अबराम, जूनियर शाहरुख… सुखद

6 साल की हुई अराध्या
अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी अराध्या 6 साल की हो गई, इस मौके पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई हस्तियों ने शिरकत की। aradhya3जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अगर फिल्मों की बात की जाए, तो फिलहाल अभिषेक बच्चन के पास तो कोई बड़ी फिल्म नहीं है, लेकिन ऐश्वर्या फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर हैं।

स्टार किड्स ने मचाई धूम
अराध्या बच्चन के जन्मदिन पार्टी में स्टार किड्स ने जमकर धूम मचाई, सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, star kidsउसके अनुसार इस पार्टी में शाहरुख खान के अबराम के साथ-साथ फराह खान भी तीनों बच्चों के साथ पहुंची थी, इनके अलावा सोनाली वेन्द्रे और शिल्पा शेट्टी भी अपने-अपने बेटे के साथ नजर आई। मतलब अराध्या के जन्मदिन पार्टी में पूरी तरह से स्टार किड्स छाये रहे।

अमिताभ ने सादगी से मनाया था जन्मदिन
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इस साल सादगी से अपना जन्मदिन मनाया था, इस खास मौके पर इस साल वो पूरे परिवार के साथ मालदीव चले गये थे, amitabh birth dayवहां पर उन्होने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, जबकि हर साल वो इस मौके पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते थे, जिसमें बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ दूसरे जगत के भी लोग इक्ट्ठे होते थे।

अमिताभ को टीवी पर देख ये कहते हैं अबराम
क्या आपको पता है कि शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम पर अमिताभ बच्चन को टीवी पर देखते हैं, तो क्या कहते हैं ? Amitabh abramशाहरुख खान ने ट्विटर के जरिये बताया है कि उनके छोटे बेटे जब भी महानायक को टीवी पर देखते हैं, तो उन्हें एसआरके के पिता मानने लग जाते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान अमिताभ बच्चन का काफी सम्मान करते हैं, जब भी दोनों मिलते हैं, एक-दूसरे के प्रति काफी स्नेह और सम्मान दिखाते हैं।

आमिर खान भी हुए थे शामिल
अराध्या की जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती के जन्मदिन की तस्वीरों का एक कोलाज बनाया, aamir khanफिर उसे पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा, उन सबको को जिन्होने प्रिय अराध्या को जन्म दिवस पर बधाई और आशीर्वाद दिया है, मेरा अपार धन्यवाद और स्नेह।