Ice Cream खा रहे थे अर्जुन कपूर, नाक पर लगी तो मलाइका ने पोंछ दिया, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

arjun malaika

मलाइका और अर्जुन कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । अर्जुन्‍ की नॉट शरारत पर मलाइका ने जो किया वो लोग बार-बार देख रहे हैं ।

New Delhi, Dec 08: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । दोनों ही स्‍टार सेलेब हैं और अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं । चुपके-चुपके से शुरू हुए इस रिलेशनशिप में अब सब कुछ खुलेआम है । बीते कुछ दिनों में मालदीव से दोनों ने कई तस्‍वीरें – वीडियो शेयर किए है । जिनमें रीसेन्‍ट पोस्‍ट किया एक वीडियो चर्चा में है ।

अर्जुन ने की नॉटी हरकत
बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर आईसक्रीम खाते हुए एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें वो इसका लुत्‍फ लेते दिख रहे हैं। तभी वो एक नॉटी हरकत करते हैं, जिसके बाद वो मलाइका से कुछ पूछते हैं । ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है । दरअसल अर्जुन थोड़ी सी आइसक्रीम अपनी नाक पर लगा लेते हैं, जिसे मलाइका साफ करती नजर आती हैं । हालांकि वीडियो में सिर्फ उनकी उंगली दिख रही है लेकिन अर्जुन के चश्‍मे में वो साफ देखी जा सकती है ।

रोमांटिक डिनर
इससे पहले अर्जुन कपूर ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्‍होंने समुद्र किनारे एक खास अंदाज में मलाइका के लिए डिनर अरेंज किया था । इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी रिएक्‍ट किया और अपना ढेर सारा प्‍यार कपल को दिया । वीडियो को देखने के बाद फैंस कपल से लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर ये एक कब हो रहे हैं । यानी इनकी शादी कब होने जा रही है ।

मालदीव से आईं सुपरहॉट तस्‍वीर
इससे पहले मलाइका अरोड़ा की एक बेहद बोल्‍ड तस्‍वीर सामने आई थी । ब्लैक एंड गोल्ड प्रिंटेड स्ट्रिंग बिकिनी के साथ वो गोल्ड नेकलेस पहने malaika arora latest picsनजर आ रहीं थी । उन्होने जैसे ही ये तस्वीर अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर की, सोशल मीडिया पर तहलका मच गया । मलाइका इस उम्र में भी कमाल लगती हैं और उन्‍हें यू हीं नहीं सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है । बहरहाल, मालदीव से मलाइका और अर्जुन दोनों ही तस्वीरें वीडियो शेयर कर रहे हैं । देखकर कह सकते हैं कि दोनों एक दूसरे का साथ काफी इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।