सौतेली बहनों खुशी और जान्‍ह्वी को लेकर ये सोचते हैं अर्जुन कपूर, रिश्‍ते का सच बताया

अर्जुन कपूर ने एक बार फिर श्रीदेवी की बेटियों और अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते का सच बताया है । एक्‍टर ने कहा कि वो दिखावा नहीं कर सकते ।

New Delhi, Jan 05: श्रीदेवी जब तक जीवित थीं तब तक अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली बहनों जान्‍ह्वी कपूर और खुशी कपूर संग कोई रिश्‍ता नहीं रखा, लेकिन श्री की मौत के बाद उन्‍होंने दोनों बहनों का बड़ा भाई बनकर उन्‍हें सहारा देने में कमी नहीं की । अर्जुन ने रीसेनटली एक इंटरव्‍यू में अपनी बहनों के साथ रिश्‍ते को लेकर सच का खुलासा किया है । उन्‍होंने बताया कि वो अपनी बहनों की लाइफ में दखलअंदाजी करना पसंद नहीं करते हैं ।

जाह्नवी-खुशी की लाइफ में दखल नहीं देता-अर्जुन
अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रिश्‍ते को लेकर खुलासा किया । एक वेबसाइट से बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि वो अपने पर्सनल मैटर डिस्कस करती हैं, लेकिन मैं उनकी लाइफ में दखल नहीं देता । ये अच्छी बात है कि वे मेरी रिस्पेक्ट करती हैं और मैं भी उनका करता हूं ।

कई बार मजाक भी उड़ाता हूं, जैसा मेरा नेचर है तो कभी-कभी जोक क्रैक कर देता हूं । जब अर्जुन से ये पूछा गया कि क्या बड़ा भाई होने के नाते आप उन्हें सलाह देते हैं तो एक्टर ने कहा कि हम साथ तो रहते नहीं है, इसलिए रोज-रोज की बातें डिस्कस नहीं होती ।

झूठ से नफरत, दिखावा नहीं कर सकता
अर्जुन कपूर कहते हैं कि वो झूठ का साथ नहीं दे सकते । उन्‍हें दिखावे से सख्‍त नफरत है । अर्जुन ने कहा कि ‘मुझे इस झूठ से भी नफरत है कि हम एक छत के नीचे रहने वाली हैप्पी फैमिली हैं, और एक दूसरे से सब कुछ डिस्कस करते हैं । हम कई मुद्दों पर आपस में बात करते हैं और करते रहेंगे। मैं एक ऐसा इंसान हूं जो लोगों को उनके हिसाब से चीजें देने में यकीन रखता हूं, बेवजह दखलअंदाजी नहीं करता। हां अगर दोनों में से कोई किसी बात को लेकर मेरे पास आती हैं तो अपने एक्सपीरिएंस से एडवाइज जरूर देता हूं।’