शिल्‍पा मां की पीठ में खंजर भोंकने को तैयार अर्शी खान और आकाश, ऐसे कर रहे हैं रात भर बैठकर प्‍लानिंग

अर्शी खान और आकाश डडलानी, बिग बॉस के ये दो कंटेस्‍टेंट इन दिनों ऐसी प्‍लानिंग में जुटे हैं जिसे सुनकर बिग बॉस के फैन्‍स हैरान रह गए हैं ।

New Delhi, Dec 13 : बिग बॉस सीजन 11 अपने ग्‍यारहवें हफ्ते में है और रोमांच से भरपूर चल रहा है । इस हफ्ते नॉमिनेशन में होने के बावजूद आकाश डडलानी सेफ हो गए । बिग बॉस की वोटिंग लाइन इस हफ्ते बंद थी जिसके चलते आकाश घर से बाहर होने से बच गए । अब आकाश और अर्शी खान मिलकर घर से अपनी मुंहबोली मां को बाहर करने की प्‍लानिंग कर रहे हैं । इसके लिए वो रात-रात भर बैठकर प्‍लानिंग और प्‍लॉटिंग करते नजर आते हैं ।

अर्शी और आकाश ने की प्‍लानिंग
अर्शी खान और आकाश डडलानी कॉमनर ग्रुप से हैं । सोशल मीडिया के ये दो सेंसेशन बिग बॉस के ग्‍यारहवें हफ्ते तक पहुंच तो आए हैं लेकिन अब इनके लिए खुद को टिकाए रखना काफी मुश्किल है । इसीलिए अब ये दोनों दिमाग लगा रहे हैं कि किस तरह शो में मौजूद स्‍ट्रॉन्‍ग केंटेस्‍टेंट को बाहर निकाला जाए । दोनों ही सबसे पहले शिल्‍पा शिंदे के खिलाफ साजिश रचने की तैयारी में है ।

विंदू दारा सिंह ने किया ट्वीट
घर में अर्शी और आकाश की ये जुगलबंदी जब ऑन एयर हुई तो लोग हंसते ही रह गए । जाहिर है शिल्‍पा बिग बॉस्‍ सीजन 11 की सबसे चहेती कंटेस्‍टेंट हैं । उनके सामने आकाश और अर्शी कुछ भी नहीं । वो जो भी करते हों उससे शिल्‍पा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला । विंदू ने ट्वीट कर मजाक उड़ाते हुए कहा कि अर्शी खान और आकाश शो से शिल्‍पा को आउट करना चाहते हैं, कहीं शिल्‍पा के बाद वो सलमान को भी बाहर ना कर दें ।

आकाश ने कहा शिल्‍पा को घर में उन्‍होने बनाया
शिल्‍पा शिंदे को बिग बॉस के घर मां का दर्जा मिला हुआ है । वो अकसर किचन में ही मौजूद रहती थीं, जिसे चलते घरवालों ने उन्‍हें काफी सम्‍मान भी दिया । आकाश डडलानी के मुताबिक शिल्‍पा को मां का दर्जा देने वाले वो पहले घर के सदस्‍य थे । उनके मां बुलाने के बाद ही शिल्‍पा को घर में इस नाम से बुलाया गया । हालांकि शिल्‍पा अब आकाश से काफी खफा रहती हैं ।

आकाश का टच शिल्‍पा को पसंद नहीं
हाल के एपिसोड में शिल्‍पा ने लव के जरिए आकाश को ये मैसेज भिजवाया कि जिस तरह से आकाश उन्‍हें छूते और गालों पर किस लेते हैं वो उन्‍हें अच्‍छा नहीं लगता । लव ने जब ये मैसेज आकाश को दिया तो वो बौखला गए और शिल्‍पा से अपने अंदाज में विरोध जताया । आकाश ने शिल्‍पा के बारे में बुरा-भला भी कहा । आकाश के टच पर अर्शी खान ने आकाश को सपोर्ट किया ।

अर्शी से भी रहा झगड़ा
शिल्‍पा शिंदे और अर्शी खान के बीच शुरुआत के कुछ हफ्ते तो अच्‍छी दोस्‍ती देखी गई लेकिन उसके बाद अर्शी ने पल्‍टी मारकर हिना कैंप ज्‍वॉइन कर लिया । अर्शी ने शिल्‍पा को बुरा भला कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी । पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी अर्शी को उनकी इस बदतमीजी के बारे में समझाने की काफी कोशिश की । लेकिन अर्शी  तो अर्शी हैं उन्‍हें कहां कुछ समझ आता है ।

अर्शी खान और आकाश से नाराज हैं शिल्‍पा
घर के अंदर शिल्‍पा के साथ आकाश और अर्शी ने जितनी बदतमीजियां की हैं उसके बदले में शिल्‍पा अब इन दोनों को ही अपने मुंह नहीं लगातीं । उन्‍होने इन दोनों से दूरी बना ली है । शिल्‍पा को शुरुआती हफ्तों में विकास के साथ लड़ते हुए देखा गया था लेकिन अब वो विकास के साथ एकदम कूल हैं और शायद घर में विकास ही हैं जिनके साथ वो खुद को कंफर्टेल समझती हैं ।

मजबूत पोजीशन में शिल्‍पा
टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शिल्‍पा शिंदे को शो से तब बाहर कर दिया गया था जब उन्‍होने ज्‍यादा फीस की डिमांड की थी । शिल्‍पा ने खुद के साथ हैरेसमेंट के आरोप भी लगाए थे । इसके बाद शिल्‍पा को डेढ़ साल तक शो से ही नहीं इंडस्‍ट्री से भी बाहर कर दिया गया । हालांकि बिग बॉस में आने के बाद शिल्‍पा को अपना वो मुकाम वापस मिलता नजर आ रहा है ।

सलमान की फेवरेट कंटेस्‍टेंट है शिल्‍पा
हो सकता है आने वाले दिनों में शिल्‍पा शिंदे सलमान खान के साथ किसी मूवी में भी नजर आ जाएं । बिग बॉस के इस सीजन में सलमान शिल्‍पा को काफी फेवर करते नजर आते हैं । वो उनकी बातों को खूबसूरती से पेश करते हैं और उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर भी रखते हैं । पिछले सीजन में आए कई कंटेस्‍टेन्‍ट्स को भी सलमान अपनी फिल्‍मों में जगह दे चुके हैं । अरमान कोहली, सना खान, एली अवराम उनमें से कुछ हैं । हो सकता है अब अगला नंबर शिल्‍पा शिंदे का हो ।
https://www.youtube.com/watch?v=0Nyv5sp0Q_g