बिग बॉस में फिर लगेगा अर्शी खान का तड़का, शो के फिनाले वीक में कहर बरपेगा

टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस अब अपने फिनाले वीक में पहुच चुका है । फिनाले को तड़का लगाने के लिए बिग बॉस ने घरवालों के साथ एक नई चाल चली है, अर्शी खान को वापस घर में दाखिल किया गया है ।

New Delhi, Jan 09 : बिग बॉस 11 की हॉट, ग्‍लैमरस और सेंसेशनल कंटेस्‍टेंट अर्शी खान बिग बॉस में वापस आ गई हैं । जी हां घर से दो हफ्ते पहले बेघर हुईं अर्शी को बिग बॉस ने फिनाले वीक में एक बार फिर घर में एंट्री दे दी है । लेकिन-लेकिन-लेकिन वो शो का हिस्‍सा बनने नहीं बल्कि शो में तड़का लगाने आई हैं । बेसिकली घरवालों के बीच माचिश का काम करेंगी अर्शी बेगम । अर्शी की एंट्री घर के मौजूदा कंटेस्‍टेंट के लिए उस फुलझड़ी की तरह होगी जो धीरे-धीरे जलकर अपना काम करती है ।

तड़का लगाएंगी अर्शी
बिग बॉस के ग्‍यारहवें सीजन की सबसे कंट्रोवशिर्यल कंटेस्‍टेंट अर्शी खान इस हफ्ते बिग बॉस में फिर से वापसी करने वाली हैं । अर्शी को बिग बॉस ने फिनले वीक में भजा है तड़का लगाने के लिए । जाहिर है शो के आखिरी हफ्ते में पहुंचते पहुंचते घर के बाकी बचे कंटेस्‍टेंट की एनर्जी खत्‍म होने लगी है । अर्शी ना सिर्फ इन सुस्‍त पड़े रहे कंटेस्‍टेंट के लिए रिफ्रेशमेंट का काम करेंगी बल्कि बिग बॉस की टीआरपी को भी मैनेज कर लेंगी ।

होगा जबरदस्‍त ड्रामा
अर्शी खान की बिग बॉस में वापसी का जो प्रोमा दिखाया जा रहा है उसे देखकर आप समझ ही जाएंगी कि अर्शी घर में कौन सा बड़ा तूफानarshi khan3 लेकर आने वाली हैं । घरवालों के लिए अर्शी इस हफ्ते एक मीन टास्‍क लेकर पहुंची है, मीन यानी एक ऐसा टास्‍क जिसमें आप दूसरों का जीना मुश्किल कर दें । प्रोमो में शिल्‍पा विकास के कपड़े बर्बाद करती दिख रही हैं तो वहीं पुनीश ने शिल्‍पा के सारे जूते हथिया लिए हैं ।

अर्शी का तांडव
अब अर्शी खान बिग बॉस में लौटी हैं तो तांडव तो मचना लाजमी है । जाहिर सी बात है फिनाले वीक को बिग बॉस और मसालेदार बनाने कीarshi khan6 पूरी कोशिश करेंगे । इसीलिए वो इस सीजन की सबसे मसालेदार कंटेस्‍टेंट को तड़का बनाकर लाए हैं । अर्शी घर में 2 से 3 दिन रहेंगी ओर घरवालों का जीना और भी मुश्किल कर देंगी । ऐसे-एसे टास्‍क करवाएंगी कि शो का मजा दुगना हो जाएगा ।

शो में बचे हैं 5 कंटेस्‍टेंट
फिनाले वीक में घर में आए 19 कंटेस्‍टेन्‍ट्स में से अब 5 ही बचे हैं । शिल्‍पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्‍ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानीarshi khan5 फिनाले की दौड़ में हैं । इनमें से 4 कंटेस्‍टेंट फिनाले तक पहुंचेंगे और कोई एक बिग बॉस जीतकर शो का विनर बन जाएगा । इन पांचों कंटेस्‍टेंट में शिल्‍पा काफी दमदार और पॉपुलर कंटेस्‍टेंट हैं । शिल्‍पा के बाद हिना और फिर पुनीश और विकास की बराबर दावेदारी है । शो में आकाश के साथ क्‍या होता है ये अगला हफ्ता और दर्शकों के वोट डिसाइड करेंगे ।

अर्शी ने पुनीश के बारे में ये कहा
बिग बॉस्‍ की कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने घर से बेघर होने के बाद पुनीश शर्मा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया । अर्शी ने पुनीश को घर का सबसे बड़ा विलेन बताया अर्शी ने कहा, “पुनीश शर्मा असली विलेन है और शिल्पा शिंदे के साथ मेरी लड़ाई और पंगों के लिए वही जिम्मेदार है ।  उसने दो हफ्ते तक मेरा दिमाग बेकार की बातों से पूरी तरह भर दिया । मुझे शिल्पा के खिलाफ भड़काया ।

पुनीश से कभी नहीं मिलूंगी
अर्शी ने ये भी कहा कि पुनीश ने उन्‍हे ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि शिल्पा घर में मेरी सबसे बड़ी दुश्मन है । अर्शी ने कहा – मैं सिर्फ इसी वजह से पुनीश से कभी नहीं मिलूंगी और न ही बात करूंगी । यही नहीं, अर्शी खान ने यह भी कहा कि शिल्पा शिंदे पैसे को ज्यादा महत्व देती है और वे हर दोस्ती और रिश्ता अपने फायदे के लिए करती है । अर्शी के मुताबिक शिल्पा बहुत ही कैलकुलेटिंग हैं ।

शिल्‍पा से निकाला बैर
घर से बाहर निकलकर अर्शी भले शिल्‍पा के गुण गा रही हो लेकिन घर के अंदर अर्शी खान से बदजुबान कोई और कंटेस्‍टेंट नहीं था । शिल्‍पा के लिए अर्शी ने ऐसे-ऐसे शब्‍द प्रयोग किए हैं कि बिग बॉस देखने वालों के कानों से भी खून निकलने लगा । शिल्‍पा के फैन्‍स ने अर्शी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है । लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं सोशल मीडिया पर अर्शी की इमेज ट्रोलर्स की सोच से भी परे है ।

विकास की सच्‍ची दोस्‍त
अर्शी खान ने घर के किसी सदस्‍य का दिल जीता हो या ना जीता हो लेकिन वो विकास गुप्‍ता की सच्‍ची दोस्‍त बनकर घर से बाहर निकलीं । वजह भी साफ थी, घर के किसी भी टास्‍क में अर्शी अपने दिमाग से कुछ सोच ही नहीं पाती थी, उन्‍हें घर के अंदर चलाने वाले सिर्फ विकास गुप्‍ता ही थे । अब जब अर्शी वापस घर के अंदर जाने वाली हैं तो उम्‍मीदें एक बार फिर इस जोड़ी पर होंगी ।